झारखंड

jharkhand

रिटार्यड CRPF जवान के घर से लाखों की चोरी, लोहे के गेट को गैस कटर से काट वारदात को दिया अंजाम

By

Published : Jan 29, 2020, 2:13 PM IST

सीआरपीएफ के रिटायर जवान के घर से चोरों ने लाखों के गहने और सामान लेकर फरार हो गये. चोरों ने घर के लोहे के गेट को काटकर घटना को अंजाम दिया है.

Robbery in CRPF
घर में चोरी

धनबाद: सदर थाना क्षेत्र के बाबूडीह में बीती रात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर लोहे के गेट को गैस कटर से काटकर घर में रखें लाखों रुपए के गहने समेत अन्य समान लेकर फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. भुक्तभोगी सीआरपीएफ का रिटायर्ड जवान है.

वीडियो में देखें पूरी खबर

बीती रात चोर सदर थाना क्षेत्र के बाबूडीह स्थित सीआरपीएफ से रिटायर्ड जवान श्रीकांत राय के घर से लाखों रुपए के गहने और अन्य सामान लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ से रिटायर्ड जवान श्रीकांत राय पिछले 1 साल से दिल्ली में है.

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र में बस और ऑटो रिक्शा में भिड़ंत, 20 लोगों की मौत

बीती रात उनके घर पर लगे लोहे के गेट को चोरों ने गैस कटर से काटा. चोर घर के अंदर प्रवेश कर घर में रखे कीमती सामानों पर हाथ साफ कर दिया. उनके परिजनों ने बताया कि पुराने जमाने के 7-8 लाख रुपए के गहने घर में पड़े थे. गहनों के अलावे अन्य कीमती सामान भी चोर लेकर फरार हो गए.

पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देख स्थिति को भांपते हुए पुलिस को सूचना दी. सदर थाना की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details