झारखंड

jharkhand

धनबाद में फाइनेंसकर्मी से लूट, बाइक और रुपये लेकर फरार हुये अपराधी

By

Published : Jun 8, 2022, 3:59 PM IST

धनबाद में लूट की घटना हुई है. अपराधी फाइनेंसकर्मी से बाइक, मोबाइल और पांच हजार रुपये लूटकर फरार हो गये. पीड़ित फाइनेंसकर्मी ने पुलिस से शिकायत की है.

finance employee in Dhanbad
धनबाद में फाइनेंसकर्मी से लूट

धनबादः गोन्दूडीह ओपी क्षेत्र के कुसुंडा रेलवे फाटक के पास चार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. रेलवे फाटक के पास जैसे ही फाइनेंसकर्मी विजय दास पहुंचे, वैसे ही दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पिस्टल के दम पर मारपीट की और फाइनेंस कर्मी की बाइक, मोबाइल और पांच हजार रुपये लूटकर फरार हो गये.

यह भी पढ़ेंःDhanbad Loot: बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े व्यवसायी से लाखों की लूट

फाइनेंसकर्मी खरीकाबाद बस्ती का रहनेवाला है. लूट की घटना के बाद पीड़ित विजय ने पुलिस से लिखित शिकायत की है. विजय दास ने बताया कि एचडीएफसी फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं. मंगलवार की देर रात अपनी बाइक से घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान कुसुंडा रेलवे फाटक बंद होने से रुका, तभी चार की संख्या में अपराधी पहुंचे और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

क्या कहते हैं पीड़ित

पीड़ित विजय ने बताया कि अपराधियों ने सिर पर पिस्टल सटा और बाइक छोड़ने की धमकी देने लगा. बाइक से नीचे उतरे तो मारपीट करने लगा. इसी दौरान बाइक, मोबाइल और 5 हजार रुपए लूट कर अपराधी फरार हो गये. उन्होंने कहा कि घटना की लिखित शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details