झारखंड

jharkhand

कोरोना संदिग्ध की तलाश में हलकान रही पुलिस, डॉक्टर की टीम के साथ पहुंचने तक संदिग्ध हुए फरार

By

Published : Apr 8, 2020, 3:41 PM IST

धनबाद के झारूडीह इलाके के एक अपार्टमेंट में 5 बाहरी लोगों के आने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस और डॉक्टरों की टीम के साथ अपार्टमेंट में पहुंची लेकिन तब तक सभी लोग फरार हो गए थे.

Police searching for corona suspect in Dhanbad
पुलिस और डॉक्टर की टीम

धनबाद: जिले के झारूडीह इलाके में एक अपार्टमेंट में 5 बाहरी लोगों के आने की सूचना पर धनबाद पुलिस रेस हो गई. कोरोना संदिग्ध की तलाश में पुलिस और डॉक्टरों की टीम के साथ अपार्टमेंट में जा पहुंची लेकिन तब तक वहां से सभी लोग फरार हो गए थे. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटे है.

देखें पूरी खबर

बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है. धनबाद में भी धारा 144 लगा दी गई है. जिसके बाद भी जहां कहीं भी बाहर से लोगों के आने की सूचना मिलती है, पुलिस उस स्थानों पर पहुंच जाती है और जांच करती है.

इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को झारूडीह इलाके में एक अपार्टमेंट में बाहरी लोगों के आने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस डॉक्टर के टीम के साथ वहां पर पहुंच गई लेकिन अपार्टमेंट में जाकर पता करने पर कोई भी बाहरी व्यक्ति या संदिग्ध नहीं मिला. अपार्टमेंट के लोगों ने कहा कि दो रिलेटिव आए हुए थे और वह वापस चले गए.

ये भी देखें-साफ और अविरल हुई गंगा, लॉकडाउन का दिख रहा पॉजिटिव असर

हालांकि स्थानीय लोगों ने बताया कि कोई भी व्यक्ति हो उसे पुलिस के सामने पेश होना चाहिए था और अपनी जांच करानी चाहिए थी क्योंकि कौन कोरोना संदिग्ध है और नहीं है आज के समय में पता नहीं चल पा रहा है. ऐसे में भाग जाना और भी संदेह पैदा करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details