झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बंद चानक से युवक का शव बरामद, 29 अक्टूबर से लापता था राहुल

धनबाद के बाघमारा में बंद चानक से एक युवक का शव बरामद किया गया है. शव की पहचान 27 वर्षीय राहुल कुमार रवानी के रूप में की गई है. राहुल पिछले कई दिनों से लापता था, उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Nov 2, 2019, 11:13 PM IST

युवक का शव

बाघमारा, धनबाद: जिले के महुदा थाना क्षेत्र के कंचनपुर निवासी 27 वर्षीय राहुल कुमार रवानी का शव गांव के बगल में एक बंद पड़े चानक में पाया गया. बताया जाता है कि गांव के कुछ लोग शौच के लिए खेत में गये थे. उस वक्त बंद चानक के पानी में शव दिखा. लोगों ने कपड़े से शव की पहचान राहुल के रूप में की और इसकी सूचना उसके घरवालों को दी.

जानकारी देते डीएसपी

हत्या की आशंका
इसकी सूचना पाकर राहुल के पिता और भाई भी चानक पहुंचे और शव की पहचान करने के बाद महुदा पुलिस को शव मिलने की सूचना दी. सूचना पाकर महुदा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पानी से बाहर निकलवाया, शव का बायें पैर में एक बड़ा पत्थर बंधा हुआ था और शव के सिर, पैर और पेट में चोट के निशान मिले हैं. जिससे राहुल की हत्या की आंशका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-छठ घाट पर टली मॉब लिंचिंग की घटना, गहना चोरी करते पकड़ी गई थी दो महिलाएं

डीएसपी ने ली मामले की जानकारी
बता दें कि राहुल 29 अक्टुबर से लापता था, तब से ही उसके परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे. घटना की सूचना मिलने के बाद बाघमारा डीएसपी नितिन खंडेलवाल भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के घरवालों और अन्य ग्रामीणों से इस बारे में पूछताछ की. शुरूआती जांच के बाद डीएसपी ने बताया कि मामला हत्या का है. इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details