झारखंड

jharkhand

धनबादः नाबालिग लड़की को भगाने के आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ा, लड़की भी बरामद

By

Published : Aug 2, 2019, 12:01 AM IST

धनबाद के बरौरा थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लड़की को भी सकुशल बरामद कर लिया है.

नाबालिग लड़की को भगाने के आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ा

धनबाद: नाबालिक लड़की को भगाने के आरोपी युवक को बरोरा पुलिस ने नगेन मोड़ सरदाहा गांव थाना पिंडराजोड़ा बोकारो से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लड़की को भी बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक और लड़की महुदा थाना क्षेत्र के मुरलीडीह में रहते थे. इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी

लड़की अपने मामा सुरेंद्र कुमार दास के घर मंडल केंदुवाडीह जुलाई में आई. शादी समारोह में लगभग बीस से पच्चीस दिन रही थी. इस दौरान आरोपी युवक हरिपद बाउरी लड़की को भगाकर ले गया. इसको लेकर लड़की के मामा ने 6 जुलाई को बरोरा थाना में मामला दर्ज कराया. आरोपी युवक के अलावा लड़की के मामा ने 4 अन्य लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज की.

मामले को लेकर बरोरा थाना प्रभारी विनोद शर्मा ने बताया कि नाबालिग लड़की को भगाने की शिकायत दर्ज की गई थी. जिसको लेकर जांच की जा रही थी. इस दौरान सूचना मिली कि आरोपी युवक अपने किसी रिश्तेदार के घर नगेन मोड़ सरदाहा गांव में रह रहा है. इसके बाद छापेमारी कर आरोपी युवक के साथ लड़की को भी बरामद कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details