झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद: लाखों की कीमत की हेरोइन के साथ 3 गिरफ्तार

पुलिस को गुप्त सूचना मिली था कि धनबाद में ड्रग्स की डील होने वाली है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को पकड़ा. इनके पास से तालाशी के दौरान 3 सौ 30 पुड़िया हेरोइन बरामद हुई.

By

Published : Jun 24, 2019, 11:05 AM IST

लाखों की कीमत की हेरोइन के साथ 3 गिरफ्तार

धनबाद: जिले में नशे का कारोबार बड़े ही तेजी के साथ पांव पसार रहा है. पुलिस ने ऐसे तीन नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लाखों रुपए के हेरोइन बरामद हुई है.

जानकारी देती पुलिस

एसएसपी किशोर कौशल को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले में ड्रग्स का कारोबार किया जा रहा है और ड्रग्स की डील होने वाली है. एसएसपी के निर्देश पर डीएसपी मुकेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने सदर थाना क्षेत्र के गोल्फ ग्राउंड के पास चेकिंग लगाई.

चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक पकड़े गए. तालाशी के दौरान इनके पास 3 सौ 30 पुड़िया हेरोइन पुलिस ने बरामद किया. जिसका कुल वजन 102 ग्राम है. करीब 5 लाख रुपए हीरोइन की कीमत बताई जा रही है. इनमें मुख्य अभियुक्त शहजाद कुरैशी है, जो लोदना मोड का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर IMA सख्त, स्वास्थ्य मंत्री से की मुलाकात

शहजाद पूर्व में भी कई वारदातों में शामिल रहा है. टुंडी में एक हत्याकांड और झरिया में डकैती कांड में भी शामिल रहा है. पकड़े गए दो अन्य आरोपियों का भी आपराधिक इतिहास पुलिस खंगालने में जुटी है. जिले में चल रहे ड्रग्स की खरीद फरोख्त करने वाले गिरोह के तालाश में पुलिस जुटी है. बहुत जल्द पुलिस इस गिरोह का खुलासा करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details