झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद: जांच घर में मरीजों के जान से किया जा खिलवाड़, भेजा लीगल नोटिस

धनबाद के सिन्हा पैथोलॉजी के जांच घर में मरीजों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है. बता दें कि एक महिला जब अपना ब्लड रिपोर्ट की जांच करवाने गई तो, डॉक्टर ने गंभीर बीमारी होने की बात कही. जिसके बाद महिला कहीं और ब्लड की जांच करवाकर जांच घर को लीगल नोटिस भेजवाया.

By

Published : Jul 5, 2019, 3:51 AM IST

लीगल नोटिस

धनबाद: जिले के हीरापुर स्थित सिन्हा पैथोलॉजी के जांच घर में मरीजों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है. एक महिला जब वहां ब्लड रिपोर्ट की जांच करवाने गई तो, डॉक्टर ने गंभीर बीमारी होने की बात कही. जिसके बाद महिला ने तीन अन्य जांच घरों में ब्लड की जांच करवाई.

लीगल नोटिस

बता दें कि जिले के हीरापुर स्थित सिन्हा पैथोलॉजी के द्वारा दी गई ब्लड रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर ने गजुआटांड की रहनेवाली रजिया नाम की महिला को गंभीर बीमारी होने की बात कही. जिसके बाद रजिया परेशान हो गई. रजिया को सिन्हा पैथोलॉजी की ब्लड जांच रिपोर्ट पर संदेह हुआ. जिसके बाद रजिया ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन जांच घरों में अपना ब्लड टेस्ट कराया. उन तीनों जांच घरों में महिला का ब्लड रिपोर्ट नॉर्मल पाया गया.

इस मामले खुलासा तब हुआ जब महिला ने जांच घर को लीगल नोटिस भेजवाया. वहीं,जांच घर के डॉक्टर भी मानते हैं की जल्दबाजी में उनसे गलती हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details