झारखंड

jharkhand

धनबाद में जमीन विवाद में मर्डर, सगे चाचा पर लगा गोली मारकर हत्या का आरोप

By

Published : Feb 17, 2022, 11:35 AM IST

Updated : Feb 17, 2022, 1:04 PM IST

धनबाद में जमीन विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई है. जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या का शक जताया जा रहा है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

muedr in dhanbad
धनबाद में मर्डर

धनबाद: जिले के सरायढ़ेला थाना क्षेत्र में 40 साल के मंजीत साव नामक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मंजीत की हत्या उस समय की गई जब वो अपना दुकान बंदकर घर वापस लौट रहा था. सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-धनबाद सिविल कोर्टः हत्या के आरोपी पति-पत्नी बरी, पुलिस ने रची थी झूठी कहानी

जमीन विवाद में हत्या की आशंका:जमीन विवाद में मंजीत साव की हत्या की आशंका जताई जा रही है. खबर के मुताबिक जगजीवन नगर सेंट्रल हॉस्पिटल की समीप जेनरल स्टोर चलाने वाला मंजीत दुकान बंद कर घर वापस लौट रहा था. उसके साथ उसके चाचा सत्येंद्र साव भी साथ में थे. तभी एक गली से निकलने के दौरान दो युवकों के द्वारा उसे रोका गया. युवकों ने बाइक की चाभी छीनकर मंजीत के गर्दन में गोली मार दी. जिसके बाद वह बाइक समेत नीचे गिर गया. अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने मंजीत को मृत घोषित कर दिया.

देखें वीडियो

चाचा के साथ जमीन विवाद:मंजीत का चाचा अजीत साव के साथ जमीन विवाद चल रहा था. उसके दूसरे चाचा और प्रत्यक्षदर्शी सत्येंद्र साव के मुताबिक तीन भाइयों में मंजीत के पिता अर्जुन साव सबसे बड़े हैं. दूसरे नंबर पर वह खुद और तीसरे नंबर पर अजित साव है. नुतनडीह स्थित दो कट्ठा जमीन के लिए लंबे समय से विवाद चल रहा था. दोनों के बीच केस भी चल रहा है. अजित साव स्टीलगेट में पूजा की दुकान चलाता है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Feb 17, 2022, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details