झारखंड

jharkhand

धनबाद: शराब ने ले ली जान, नशे पी ली थी सीमेंट, इलाज के दौरान PMCH में मौत

By

Published : Oct 21, 2019, 9:38 AM IST

धनबाद में पिछले दिनों एक व्यक्ति ने शराब के नशे में सीमेंट का घोल पी लिया था. जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया, तीन दिन के बाद उसने दम तोड़ दिया. उसके बाद से परिजनों का रो- रोकर बुला हाल है.

व्यक्ति का शव

धनबाद: शराब के नशे में लोग कई हरकतों को अंजाम देते हैं, लेकिन ये हरकतें कभी-कभी जानलेवा बन जाती है. ऐसा ही एक मामला पीएमसीएच में देखने को मिला, जहां इलाजरत 45 वर्षीय योगेंद्र नोनिया की मौत हो गई, शराब के नशे में उसने सीमेंट पी ली थी. पिछले तीन दिनों से उसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा था.

देखें पूरी खबर

शराब के नशे में पिया सीमेंट का घोल
दरअसल, झरिया बनियाहीर हनुमानगढ़ी सात नंबर के रहनेवाले योगेंद्र नोनिया को शराब पीने की आदत थी. शराब पीने के बाद वह अपना आपा खो बैठता था. परिजनों ने बताया कि शराब पीने के बाद वह हमेशा उल्टी-सीधी हरकत करता था. 16 अक्टूबर को उसने शराब के नशे में सीमेंट का घोल पी लिया था. जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी.

ये भी पढ़ें-JVM की जनादेश यात्रा का पहला चरण समाप्त, बाबूलाल मरांडी ने कहा- BJP को मिलेगा करारा जबाव

घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल
आनन-फानन में परिजनों ने उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया. आईसीयू वार्ड में उसका तीन दिनों तक इलाज चला. रविवार को उसकी मौत हो गई. योगेंद्र को एक 12 साल का बेटा और एक नौ साल की बेटी है. योगेंद्र की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details