झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 24, 2019, 5:37 PM IST

ETV Bharat / city

शर्मनाक: भाई ने दो साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

तोपचांची थाना क्षेत्र में दो साल से की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस शर्मनाक वारदात को बच्ची के भाई ने ही अंजाम दिया है. फिलहाल मासूम बच्ची का इलाज चल रहा है.

कॉन्सेप्ट इमेज

धनबाद: जिले में एक बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजन द्वारा बच्ची को स्थानीय पीएचसी ले जाया गया. यहां के डॉक्टरों ने बच्ची को पीएमसीएच रेफर कर दिया. गायनी विभाग के डॉक्टरों ने पुलिस के पास कंप्लेन नहीं करने के कारण शुरू में बच्ची का इलाज करने से मना कर दिया. लेकिन पीएमसीएच अधीक्षक के आदेश के बाद इलाज शुरू हुआ.

शर्मनाक करतूत
तोपचांची थाना क्षेत्र में दो साल से की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बच्ची के परिजनों की माने तो दूर के एक रिश्तेदार जो बच्ची का रिश्ते में भाई लगता है. उसने घर पर ही इस शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें-राहुल गांधी के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने जारी किया समन, 3 जुलाई को अपना पक्ष रखने का दिया समय

कार्रवाई की जाएगी
बच्ची के चिल्लाने पर मां पहुंची और आसपास के लोगों को यह जानकारी दी. जिसके बाद वह बच्ची का इलाज कराने अस्पताल पहुंची. पीएमसीएच अधीक्षक एच के सिंह ने कहा कि परिजनों द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की बात कही गई है. बच्ची का प्राथमिक इलाज किया जा रहा है. साथ ही दुष्कर्म से संबंधित सभी तरह के जांच कराए जाएंगे. उन्होंने कहा की पुलिस के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details