झारखंड

jharkhand

धनबाद में मोबाइल चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

By

Published : Sep 2, 2022, 10:24 PM IST

Updated : Sep 2, 2022, 11:07 PM IST

धनबाद में मोबाइल चोर को पकड़ा गया है. स्थानीय लोगों ने इस आरोपी की जमकर पिटाई की फिर उसके बाद पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

mobile thieves in dhanbad
धनबाद में मोबाइल चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ा

धनबादःसदर थाना क्षेत्र के हीरापुर में एक मोबाइल चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है कि 15 अगस्त को एक मोबाइल की चोरी हुई थी. चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुक्रवार को आरोपी को पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़कर किया पुलिस के हवाले, अन्य 10 साथी मौके से फरार

दरअसल, 14 अगस्त को हीरापुर बाजार के मिठाई दुकानदार श्रवण कुमार से बादल नाम का युवक काम मांगने पहुंचा था. दुकानदार ने उसे स्वतंत्रता दिवस की व्यवस्तता को देखते हुए युवक को दुकान में काम पर रख लिया. अगले दिन 15 अगस्त को टोटो वाहन से एक स्टाफ मिठाई देने पहुंचा. मिठाई अनलोड करने में स्टाफ व्यस्त हो गया. इसी दौरान बादल टोटो में रखे मोबाइल फोन को चुरा कर चलते बना. सीसीटीवी फुटेज देखकर युवक की पहचान की गई. लेकिन आरोपी युवक दिखाई नहीं दे रहा था. अचानक शुक्रवार को आरोपी युवक दिखा तो स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया.

देखें वीडियो

आरोपी युवक दुकान में दिखा तो पीड़ित स्टाफ और मिठाई दुकानदार श्रवण पहुंचा और आरोपी की पहचान की. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसपर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Sep 2, 2022, 11:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details