झारखंड

jharkhand

विधायक ढुल्लू महतो ने की धानकटनी, कहा- किसान होना गर्व की बात

By

Published : Nov 7, 2020, 6:18 PM IST

धनबाद में बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो ने सादगी दिखाते हुए खेतों में उतरकर धानकटनी की. इसके बाद कार्रयकर्ताओं और क्षेत्र की जनता के बीच उनके इस काम की प्रशंसा हो रही है. इस मौके पर विधायक ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वे किसान के बेटे हैं.

Dhullu Mahato
ढुल्लू महतो ने की धानकटनी

बाघमारा, धनबाद: जिले के बाघमारा विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक ढुल्लू महतो शनिवार को अचानक बेहराकुदर गांव पहुंचे. जहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र का भ्रमण करते हुए धान लगे खेतों की तरफ पहुंच गए. विधायक ने धान के लहलहाते खेतों को देखकर खुशी जताई. इसके बाद विधायक खेत में उतर गए और धान कटाई करने लगे.

ढुल्लू महतो ने की धानकटनी

वहीं कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में ऐसे हजारों नेता मिल जाएंगे जो खुद को जिंदगी भर किसान या किसान का बेटा कहते रहते हैं. लेकिन एक बार पद मिल जाए फिर कभी खेतों में नहीं उतरते. इसके विपरीत बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो एक ऐसे नेता हैं जो विधायक होने के बावजूद खेती करते हैं. मानसून खत्म हुआ, इधर किसान खेतों की ओर कटाई के लिए भागे तो उधर विधायक भी हसूआ उठाकर कार्यकताओं के खेत में कूद गए. विधायक को खेतों में मेहनत करता देख किसानों ने उनकी सादगी की प्रशंसा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details