झारखंड

jharkhand

JMS में शामिल हुए BJP कार्यकर्ताओं पर रागिनी ने जताया भरोसा, कहा- हमारे कार्यकर्ता हैं कोई रघुकुल के भाड़े के टट्टू नहीं

By

Published : Feb 2, 2021, 8:06 AM IST

बीजेपी के कई कार्यकर्ता जनता मजदूर संघ में शामिल हुए. इसे लेकर बीजेपी नेत्री रागिनी सिंह ने भरोसा जताते हुए कहा कि यह हमारे कार्यकर्ता हैं कोई रघुकुल के भाड़े के टट्टू नहीं है.

leader ragini gave statement on bjp workers joining JMS in dhanbad
बीजेपी कार्यकर्ता

धनबाद: भारतीय जनता पार्टी की नेता रागिनी सिंह ने कांग्रेस को झटका देते हुए कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कराया. सोमवार को कांग्रेस और मासस के करीब 70 कार्यकर्ता रागिनी सिंह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए. इस दौरान रागिनी सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया. पिछले दिनों भाजपा छोड़कर जनता मजदूर संघ में गए पार्टी के कार्यकर्ताओं पर कहा कि वह रागिनी सिंह के कार्यकर्ता हैं, कोई रघुकुल के भाड़े के टट्टू नहीं.

देखें पूरी खबर


कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल
सहाना पहाड़ी से भाजपा नेता जीतन चौहान के नेतृत्व में ये सभी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए हैं. यह कार्यक्रम सिंह मेंशन में ही सम्पन्न हुआ. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से झरिया भाजपा में जारी घमासान के बीच यह भाजपा के लिए एक सुखद संदेश की तरह माना जा रहा है. रागिनी सिंह ने कहा कि झरिया की जनता का कॉग्रेस से विश्वास उठ चुका है. लोगों को अब समझ में आ चुका है कि काग्रेस ने क्या किया है. जिसकी वजह से आए दिन कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि सभी के हर दुख में हमेशा शामिल रहेंगे.

ये भी पढ़े-रामेश्वर उरांव के बयान के समर्थन में केंद्रीय सरना समिति, सच्चाई से बाहरी लोगों के पेट में दर्द हो रहा

कार्यकर्ताओं ने कहा कि चुनाव के वक्त कांग्रेस ने लोगों से कई वादे किए थे. लेकिन उसने कोई भी वादा पूरा नहीं किया. जिसके कारण सभी बेरोजगार घूम रहे हैं. युवाओं को सिर्फ छलने काम किया है. जिसके कारण आज हम सभी भाजपा में शामिल हुए.

झरिया के करीब 16 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों जनता मजदूर संघ बच्चा गुट का दामन था. कांग्रेस से झरिया विधायक पूर्णिमा सिंह ने रघुकुल में उनका स्वागत किया था. जिस पर रागिनी से बयान देते हुए कहा कि उन कार्यक्रताओं को बरगला कर ले जाया गया है. वह हमारे ही कार्यकर्ता रहेंगे. वे कोई रघुकुल के भाड़े के टट्टू नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details