झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 18, 2019, 2:19 PM IST

ETV Bharat / city

धनबादः डेको आउटसोर्सिंग में अवैध कोयला ढुलाई को लेकर छापेमारी, अंधेरे का फायदा उठा भाग निकले चोर

धनबाद के बीसीसीएल बरोरा एरिया वन के फुलारीटांड कोलियरी में कोयले की अवैध ढ़ुलाई जैसे आम बात हो गई है. पुलिस इसके खिलाफ कार्रवाई भी करती है लेकिन ये काला धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा. सोमवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ, पुलिस ने डेको माइंस में छापेमारी की लेकिन कोयला चोर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये.

Illegal coal trade in baghmara

बाघमारा, धनबाद: बीसीसीएल बरोरा एरिया वन के फुलारीटांड़ कोलियरी में बरोरा पुलिस और सीआईएसएफ ने संयुक्त छापेमारी की. जिसमें पकड़े जाने पर डेको माइंस में अवैध रूप से कोयला ढुलाई करने वालों पर कार्रवाई की गई है.

वीडियो में देखिए पूरी रिपोर्ट

छापेमारी में कतरास इंस्पेक्टर सुभाष सिंह, बरोरा थाना प्रभारी विनोद शर्मा, सीआइएसएफ सहित बरोरा थाना के पुलिस बल शामिल रहे. बता दें कि अवैध कोयला ढुलाई की सूचना पुलिस को लगातार मिल रही थी. जिसके बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर पुलिस और सीआईएसएफ ने संयुक्त टीम बनाकर अवैध कोयले के धंधे को रोकने के लिए कार्रवाई शुरु की.

ये भी पढ़ें -रांची में उत्पाद विभाग की छापेमारी, 100 पेटी अवैध विदेशी शराब जब्त

आचनक हुई छापेमारी में दर्जनों बाइक और साइकिल को जब्त किया गया. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी अवैध कोयला ढुलाई करने वाले अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. कतरास इस्पेक्टर सुभाष सिंह और बरोरा थाना प्रभारी बिनोद कुमार शर्मा ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर डेको माइंस में अवैध कोयला ढुलाई के खिलाफ छापेमारी की गई.

इधर डेको में अचानक छापेमारी से कोयला चोरों में भगदड़ मच गई. वहीं पुलिस ने छापेमारी में दो दर्जन बाइक और पांच साइकिल जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details