झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सैंकड़ों परिवारों को सता रही आशियाने की चिंता, रागिनी सिंह ने  कहा- सिंह मेंसन के रहते नहीं उजड़ेंगे घर

धनबाद के सुदामडीह में बसे सैंकड़ों परिवार अपने घर को लेकर चिंता में है. प्रबंधन ने लोगों को घर खाली करने का नोटिस दिया गया है. वहीं, इस मामले की जानकारी मिलते ही पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह पहुंची और लोगों से कहा कि सिंह मेंसन के रहते कोई घर नहीं उजाड़ सकता.

By

Published : Dec 30, 2019, 8:28 PM IST

Hundreds of families worried about home in Dhanbad
लोगों के बीच रागिनी सिंह

धनबाद: बीसीसीएल प्रबंधन ने सुदामडीह के नुनुडीह में बसे 650 परिवारों को घर खाली करने का नोटिस दिया गया है. प्रबंधन की नोटिस मिलने के बाद यहां बसे लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह लोगों से मुलाकात की और उन्हें घर नहीं उजड़ने देने का आश्वासन दिया है.

देखें पूरी खबर

सुदामडीह के नुनुडीह में बसे 650 परिवारों को अब अपने आशियाने की चिंता सताने लगी है. बीसीसीएल प्रबंधन ने इन लोगों को पिछले दिनों घर खाली करने का नोटिस थमा दिया गया है. जिसके बाद लोग बेहद परेशान हैं. प्रबंधन के लोग नोटिस मिलने के बाद लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. लोगों को अब अपने बाल-बच्चों की चिंता सताने लगी है. लोगों का कहना है कि अपना आशियाना छोड़कर नहीं जाना चाहते हैं.

ये भी देखें-जमशेदपुर: DC कार्यालय के सामने BJP ने किया प्रदर्शन, की शिलापट्ट तोड़ने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह सुदामडीह पहुंची. उन्होंने लोगों से मिलकर उनका हालचाल लिया. रागिनी ने कहा कि सिंह मेंशन के रहते हुए इनके घरों को कोई भी खाली नहीं करा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details