झारखंड

jharkhand

धनबाद: निर्माणाधीन जीटी रोड तालाब में तब्दील, लोग परेशान

By

Published : Jun 21, 2021, 3:32 PM IST

धनबाद में लगातार कई दिनों से बारिश हो रही है जिस कारण जीटी रोड के अंडरपास में तालाब जैसा नजारा दिखने लगा है जिससे लोगों को आने-जाने में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है.

under-construction-gt-road-turned-into-a-pond-in-dhanbad
निर्माणाधीन जीटी रोड

धनबाद: कोयलांचल धनबाद के जीटी रोड में सिक्स लेन का कार्य चल रहा है. सिक्स लेन कार्य के चलते सड़क को जहां-तहां आधा अधूरा छोड़ दिया गया है. मानसून धनबाद में लगातार कई दिनों से अपना रंग दिखा रहा है जिस कारण जीटी रोड के अंडरपास में तालाब जैसा नजारा दिखने लगा है. लोगों को आने-जाने में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. लगातार लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-मानसून की दस्तक से धनबाद पर मंडराया बाढ़ का खतरा! कुमारधुबी रेलवे ओवरब्रिज निर्माण कार्य रोकने की मांग


यह नजारा जिले के राजगंज थाना क्षेत्र के खरणी मोड़ का है. इस अंडरपास के जरिए खरणी, बाबूडीह, बिराजपुर, मधुगोड़ा, छाताबाद आदि दर्जनों गांव के लोग हजारों की संख्या में प्रतिदिन सफर करते हैं. इस अंडरपास को पार करने के दौरान लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा.

देखें पूरी खबर

ओवरब्रिज पर चकाचौंध जैसी दिखने वाली जीटी रोड का वास्तविक हाल अंडरपास पर ही दिखता है. यह सिर्फ एक अंडरपास की कहानी नहीं बल्कि जहां-जहां अंडरपास दिए गए हैं. इसी प्रकार का नजारा देखने को मिल रहा है.

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि सड़क पर कार्य कर रहे इंजीनियर को कई बार इस समस्या से अवगत कराया गया लेकिन इसके बावजूद न ही सड़क निर्माण कंपनी, स्थानीय जनप्रतिनिधि और न ही किसी अधिकारी का ध्यान इस ओर जा रहा है.

लोग लगातार दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं. एकमात्र रास्ता होने के कारण लोगों के पास कोई दूसरा उपाय भी नहीं दिख रहा है. ग्रामीणों ने जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान दिलाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details