झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद में जोरदार आवाज के साथ सड़क पर बना गोफ, तेजी से होने लगा गैस रिसाव, इलाके में हड़कंप

धनबाद के झरिया-केंदुआडीह मुख्य मार्ग में गोपालीचोक के पास तेज आवाज के साथ गोफ बन गया और गैस का रिसाव होने लगा. मामले की जानकारी बीसीसीएल अधिकारी को दी गई. जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और गोफ को बंद कराया. वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

By

Published : Oct 4, 2021, 7:32 PM IST

Updated : Oct 4, 2021, 8:49 PM IST

ETV Bharat
सड़क पर बना गोफ

धनबाद: झरिया के कोलियरी क्षेत्र के आसपास अब तक गोफ, भू-धसान, गैस रिसाव आदि घटनाएं हुआ करती थीं. लेकिन अब मुख्य मार्ग पर भी गोफ, गैस रिसाव होने लगा है, जो चिंता का विषय है. मुख्य मार्ग से प्रतिदिन हजारों छोटे-बड़े वाहनों का आवागमन होता है. साथ ही आसपास के क्षेत्र में रहनेवाले लोगों के आवागमन का रास्ता भी यही है. झरिया-केंदुआडीह मुख्य मार्ग में गोपालीचौक के पास तेज आवाज के साथ गोफ बन गया. इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

इसे भी पढे़ं: धनबाद में जोरदार आवाज के साथ धंस गई जमीन, गोफ से होने लगा गैस का रिसाव



जानकारी के अनुसार झरिया-केंदुआडीह मुख्य मार्ग पर बीसीसीएल एरिया 06 के आरके ट्रांसपोर्ट आउट सोर्सिंग उत्खनन स्थल से महज 20 फीट की दूरी पर बीच सड़क में अचानक तेज आवाज के साथ जमीन धंस गई और गोफ बन गया. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी बीसीसीएल के अधिकारी को दी. सूचना मिलते ही आरके ट्रांसपोर्ट आऊटसोसिंग के अधिकारी और बीसीसीएल के प्रोजेक्ट ऑफिसर प्रणव दास घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए.

देखें वीडियो


गोफ को किया गया बंद


बीसीसीएल अधिकारी द्वारा गोफ स्थल की जांच के बाद गोफ स्थल को बंद कर दिया गया है. जिससे गैस का रिसाव भी बंद हो गया. लेकिन जिस तरह से बीच सड़क पर गोफ बना है. उससे झरिया-केदुआडीह मुख्य सड़क पर खतरा मंडराने लगा है. इस सड़क से छोटे बड़े वाहनों के साथ-साथ दिन-रात कोयला लोड सैकड़ों हाईवा भी गुजरता है. जिससे खतरा और भी बढ़ गया है. घटना के बाद से इलाके लोग दहशत में हैं.

Last Updated : Oct 4, 2021, 8:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details