झारखंड

jharkhand

लैब सुपरवाइजर ने डॉक्टर बनकर युवती का किया इलाज, तीन साल तक ट्रीटमेंट की आड़ में करता रहा यौन शोषण

By

Published : Oct 8, 2022, 9:11 PM IST

धनबाद में युवती ने लैब सुपरवाइजर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़ित युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

Girl alleges sexual abuse in Dhanbad
धनबाद में लैब सुपरवाइजर डॉक्टर बनकर युवती का किया इलाज

धनबादःझरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने सदर अस्पताल के लैब सुपरवाइजर ओमप्रकाश पर यौन शोषण का आरोप लगया है. युवती का कहना है कि लैब सुपरवाइजर खुद को डॉक्टर बताकर पिछले तीन सालों से उसका यौन शोषण कर रहा था. शनिवार को दोनों पक्षो ने महिला थाना पहुंचकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान महिला थाना में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला. इस बारे में महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ेंःझांसा देकर युवती का यौन शोषणः शादी के बाद लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा युवक

पीड़ित युवती ने बताया कि धनबाद सदर अस्पताल के लैब सुपरवाइजर ओम प्रकाश ने इलाज के नाम पर पिछले तीन साल से यौन शोषण कर रहा था. साल 2019 में टीबी बीमारी से ग्रसित हो गई, जिसका इलाज करवाने सदर अस्पताल पहुंची थी. इलाज के दौरान मुलाकात ओम प्रकाश से हुई. ओम प्रकाश ने खुद को टीबी का डॉक्टर बताया और उसका इलाज किया गया. इसके साथ ही फोन पर बातचीत शुरू होई और धीरे-धीरे करीब आये. उन्होंने कहा कि शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. अब ओम प्रकाश शादी करने से इनकार कर रहा है.


वहीं, ओम प्रकाश ने कहा कि युवती का आरोप निराधार है. सदर अस्पताल में युवती टीबी का इलाज कराने पहुंची थी. टीबी मरीजों का फीडबैक लेना होता है. इस दौरान फोन कर युवती से फीडबैक लेता था. इसके बाद से युवती दूसरे दूसरे नंबरों से कॉल कर उसे मोबाइल का रिचार्ज और अन्य तरीके से पैसों की मांग करने लगी. जब उसने पैसा देने से इनकार किया तो वह उसे फंसाने की साजिश रच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details