झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद में 40 लाख का गांजा बरामद, अपराधी पुलिस की गिरफ्त से दूर

धनबाद के धनसर थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर 40 लाख रुपए का गांजा बरामद किया है. लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे. पुलिस मामले की छानबीन कर अपराधियों तक पहुंचने के लिए छापेमारी कर रही है.

By

Published : Nov 8, 2021, 6:06 PM IST

ETV Bharat
गांजा बरामद

धनबाद: कोयलांचल में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धनसर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर 40 लाख रुपए का गांजा बरामद किया है. लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.



इसे भी पढे़ं: सिमडेगा में 77 किलो गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, 8 महीने में 1721 किलो गांज जब्त

कोयलांचल में इन दिनों स्थानीय युवा गांजा के नशे की चपेट में आ चुके हैं. लगभग सभी इलाकों में युवा जमकर गांजा का सेवन कर रहे हैं. जिस कारण इन दिनों कोयलांचल में गांजा की मांग भी बढ़ चुकी है. इसे देखते हुए बिहार और नेपाल आदि इलाकों से गांजे की बड़ी खेप धनबाद पहुंच रही है. पुलिस को लगातार गुप्त सूचना मिल रही थी कि धनसर थाना इलाके मेंअपराधी गांजा का व्यापार करने में लगे हुए हैं. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर रविवार देर रात्रि एक वाहन से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. पुलिस ने एक 709 वाहन से 1 क्विंटल 74 किलो गांजा जब्त किया है. बरामद गांजे की कीमत लगभग 40 लाख बताई जा रही है. इस दौरान अपराधी भागने में सफल रहे.

देखें पूरी खबर



गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई


धनबाद के सिटी एसपी आर रामकुमार ने बताया कि जिले में किसी भी अपराधी को अवैध काला कारोबार नहीं करने दिया जाएगा. पुलिस लगातार अपनी पैनी नजर बनाए हुए है. उन्होंने बताया कि पुलिस को गांजा तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कोयला हो या जुआ या फिर नशे का कारोबार सभी अपराधी सलाखों के भीतर होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details