झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 10, 2020, 5:27 AM IST

ETV Bharat / city

धनबाद रेल मंडल कार्यालय में फ्लावर शो का आयोजन, भारी संख्या में पहुंचे लोग

धनबाद रेल मंडल कार्यालय के उद्यान में रेलवे की ओर से फ्लावर शो का आयोजन किया गया. जिले के कई संस्थान सहित आम लोग भी अपने फ्लावर के साथ इस प्रदर्शनी में शामिल हुए.

Dhanbad Police, Dhanbad Railway Division, Dhanbad Railway Division Flower Show, धनबाद पुलिस, धनबाद रेल मंडल, धनबाद रेलवे मंडल फ्लावर शो
फ्लावर शो

धनबाद: रेल प्रबंधक कार्यालय के उद्यान में फ्लावर शो का आयोजन किया गया. फ्लावर शो में कई संस्थानों के साथ आम लोगों ने भी अपनी फ्लावर की प्रदर्शनी लगाई. डीआरएम अनिल कुमार मिश्र ने कहा कि फूल पौधे वातावरण को शुद्ध रखने में काफी सहायक होते हैं.

देखें पूरी खबर

फ्लावर शो
डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा और महिला कल्याण संगठन की अध्यक्ष ने इस फ्लावर शो का विधिवत उद्घाटन किया. जिले के कई संस्थान सहित आम लोग भी अपने फ्लावर के साथ इस प्रदर्शनी में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- छोटे भाई की पत्नी को उतारा मौत के घाट, भतीजी को भी किया लहूलुहान

बेहतर प्रदर्शनी के लिए सम्मान भी दिया गया
वहीं, बेहतर प्रदर्शनी के लिए रेलवे की ओर से लोगों को सम्मानित किया गया. मीडिया से बातचीत के दौरान डीआरएम अनिल कुमार मिश्र ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों को होना बेहद जरूरी है. इस तरह के कार्यक्रम से लोगों में प्राकृतिक के प्रति एक लगाव जुड़ता है. लोग तनावमुक्त होते हैं और वातावरण भी शुद्ध रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details