झारखंड

jharkhand

पिता को मंजूर ना थी शादी, गर्भवती बेटी का कर दिया काम तमाम

By

Published : Jul 22, 2021, 6:32 AM IST

Updated : Jul 22, 2021, 2:31 PM IST

धनबाद में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र की यह घटना है. हत्या करने के बाद से आरोपी पिता फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. हत्या का कारण बेटी का प्रेम विवाह करना बताया जा रहा है.

father killed his daughter in dhanbad
पिता को मंजूर ना थी शादी, गर्भवती बेटी का कर दिया काम तमाम

धनबाद: कलियुगी पिता ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. गर्भवती बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद से पिता फरार है. घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के नवाटांड़ गांव की है. जहां झरिया के रहने वाले राम प्रसाद साव नामक शख्स ने अपनी पत्नी के सामने ही बेटी की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंःनरकंकाल पर बिहार-झारखंड उलझे, तिसरी से लापता हुए थे सगे भाई

दरअसल झरिया निवासी राम प्रसाद साव की बेटी खुशी ने साल भर पहले सरायढेला में काम करने वाले एक युवक से प्रेम विवाह किया था. राम प्रसाद साव इस शादी के खिलाफ थे. वारदात को अंजाम देने से पहले उसकी बेटी के साथ युवक को छोड़ने को लेकर बहस भी हुई थी. जिसके बाद उसने अपनी बेटी का गला रेत दिया. फिर मौके से फरार हो गया. घटना को देख खुशी की मां बेहोश हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस की जानकारी दी. बेहोश मां को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

देखें पूरी खबर

डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने बताया कि झरिया निवासी राम प्रसाद साव अपनी पुत्री और पत्नी को गोविंदपुर नावाटांड़ स्थित जमीन दिखाने के लिए घर से बहला फुसला कर लाया था. मौका मिलते ही वो बेटी की हत्या कर फरार हो गया. बता दें कि बेटी खुशी 5 महीने की गर्भवती थी. बेटी खुशी पर गुस्से की वजह उसकी लव मैरेज थी. दरअसल लगभग साल भर पहले उसकी बेटी ने घरवालों की रजामंदी के बगैर एक लड़के से लव मैरेज कर ली थी. इसी को लेकर उसके पिता राम प्रसाद साव उससे नाराज रह रहे थे. हत्यारे पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी अभियान चला रही है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jul 22, 2021, 2:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details