झारखंड

jharkhand

पिता-पुत्र ने मिलकर नाबालिग नौकरानी के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज होते ही दोनों फरार

By

Published : Dec 10, 2021, 10:37 AM IST

Updated : Dec 10, 2021, 1:33 PM IST

धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग एक ट्रांसपोर्टर के यहां रहकर काम करती थी. इसी दौरान ट्रांसपोर्टर और उसके बेटे ने मिलकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. जिससे वो गर्भवती हो गई. थाने में मामले की शिकायत होने के बाद से दोनों आरोपी फरार है.

Father and son raped with minor maid
नाबालिग से दुष्कर्म

धनबाद:जिले के बैंक मोड थाना क्षेत्र में एक पिता-पुत्र ने मिलकर नाबालिग नौकरानी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. ट्रांसपोर्टर पिता-पुत्र ने कई बार नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. जिससे वो गर्भवती हुई. मामले को दबाने के लिए नाबालिग का गर्भपात भी कराया गया. दोनों से परेशान होकर लड़की अपने परिजनों के साथ थाना पहुंची और मामले की शिकायत की. लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है.

इसे भी पढे़ं: गोड्डा में नाबालिग का अपहरण के बाद दुष्कर्म, आरोपी फरार

लड़की के पिता को पढ़ाने-लिखाने की बात कह कर ट्रांसपोर्टर ने नाबालिग को अपने घर में रखा था. जिसके बाद से पिता-पुत्र दोनों ने मिलकर उसके साथ लंबे समय तक दुष्कर्म किया. थाना में मामला दर्ज होने के बाद दोनों आरोपी फरार है. आरोपी अमिताभ दत्ता और अभिषेक दत्ता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

परिजनों ने मीडिया से लगाई गुहार


बैंक मोड़ थाने में मामला दर्ज किए जाने के बाद भी अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पीड़ित परिजनों ने मीडिया से गुहार लगाते हुए जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

Last Updated : Dec 10, 2021, 1:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details