झारखंड

jharkhand

मंदबुद्धि की BJP नेताओं ने की पिटाई, चटवाया थूक, परिजनों ने न्याय की लगाई गुहार

By

Published : Jan 7, 2022, 9:17 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 11:05 PM IST

धनबाद में BJP कार्यकर्ताओं ने एक व्यक्ति की पिटाई की और उससे थुकवा कर चटवाया. इस मामले में पीड़ित के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया है और न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

youth who was thrashed by BJP leaders
youth who was thrashed by BJP leaders

धनबाद: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धनबाद विधायक की मौजूदगी में शर्मनाक हरकत करते हुए एक व्यक्ति की पहले तो पिटाई की और फिर उसे मुर्गा बनाया गया था. इसके अलावा उसे थुकवा कर चटवाया गया और वंदे मातरम के साथ धार्मिक नारे भी लगवाए गए. इस मामले में परिजनों ने मीडिया और पुलिस से गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. परिजनों ने पीड़ित व्यक्ति को मंदबुद्धि बताया है. उनका कहना है कि पिछले दस सालों से उसका इलाज मेंटल हॉस्पिटल में कराया जा रहा है.

पिटाई और थुकवा कर चटवाने के मामले में पीड़ित के परिजनों ने धनबाद थाना में आवेदन भी दिया गया है. उधर सीएम हेमंत सोरेन ने मामले पर संज्ञान में लेते हुए पुलिस और जिला प्रशासन को कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस भी पूरी तरह से एक्टिव हो गई. पुलिस ने आरोपी नेताओं को चिन्हित कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि चार आरोपी नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कांग्रेस नेता भी सदर थाना में पहुंच गए हैं.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:BJP नेताओं की शर्मनाक हरकत, व्यक्ति की पहले की पिटाई, फिर बनाया मुर्गा, थुकवा कर भी चटवाया

भाजपा नेताओं के ने जिस व्यक्ति की पिटाई की थी उसका नाम जिसान खान है वह शमशेर नगर का रहनेवाला है. वह मानसिक रूप से बीमार है और पिछले 10 सालों से रांची के एक अस्पताल में इलाज करवा रहा है. आज वह अपने घर से निकल कर मिश्रित भवन की ओर चला गया था. इस दौरान गांधी जी की प्रतिमा के पास भाजपा कार्यकर्ताओं का धरना कार्यक्रम चल रहा था. माइक की आवाज सुनकर वह रुक गया. जिसके बाद धरना स्थल से कुछ लोग उठे और उसके साथ मारपीट करने लगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि उसने उनके बड़े नेताओं के खिलाफ अपशब्द कहा जिसके बाद उसकी पिटाई की गई.

Last Updated : Jan 7, 2022, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details