झारखंड

jharkhand

बीच सड़क चल रही महिला से गहनों की ठगी, नकली पुलिस बन ऐेसे दिया झांसा

By

Published : Jun 16, 2019, 4:48 PM IST

धनबाद में एक बुजुर्ग महिला से दो अपराधियों ने खुद को पुलिस बता कर गहने लूट लिए और फरार हो गए. महिला ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

बुजुर्ग महिला

धनबाद: कोयलांचल में अपराधी नए-नए तरीके से वारदात को अंजाम दे रहे है. इस बार दो शातिर अपराधियों ने खुद को पुलिस बता कर एक बुजुर्ग महिला से सोने के गहने लूट कर फरार हो गए. महिला द्वारा पुलिस में शिकायत की गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी देती महिला

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के विजया इन्क्लेव में रहने वाली शीला सरकार नाम की महिला सब्जी खरीदने के लिए घर से निकली थी. सब्जी लाने के लिए रिक्शा पर बैठ ही रही थी कि बाइक पर सवार दो शख्स वहां पहुंचे. उन्होंने खुद को पुलिस वाला बताते हुए महिला को जेवर पहन कर बाहर नहीं निकलने की नसीहत दी. इसके साथ ही कहा कि अपने हाथ के कंगन और कान की बाली उतारकर पर्स में रख ले.

ये भी पढ़ें-हेरू डैम का होगा कायाकल्प, जीर्णोद्धार पर खर्च होंगे 2.35 करोड़ रुपए

जिसके बाद महिला ने कंगन और बाली उतारकर पर्स में रख ही रही थी कि दोनों ने कहा कि पहले इसे कागज में रखे. दोनों महिला के गहनों को कागज में लपेटने लगे. इस दौरान दोनों ने बड़ी चालाकी से असली गहनों की जगह नकली गहने महिला के पर्स में डाल दिया.

महिला ने रिक्शा में बैठने के बाद जब पर्स खोल कर दोबारा उन गहनों को देखा तो उसके होश उड़ गए. पर्स में रखे गहने नकली थे. महिला द्वारा मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटनास्थल के आस-पास की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details