झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 11, 2020, 9:46 PM IST

ETV Bharat / city

ट्रैफिक पुलिस के रवैये से परेशान ई-रिक्शा चालक, किया प्रदर्शन

धनबाद ट्रैफिक पुलिस के रवैए से परेशान ई- रिक्शा चालकों ने जिले के रणधीर वर्मा चौक पर जमकर प्रदर्शन किया. चालकों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस इन दिनों उन्हें परेशान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सड़कों पर यात्रियों को बैठाकर जब वे चलते हैं तो ट्रैफिक पुलिस के जवान उन्हें वापस लौटा देते हैं.

Dhanbad traffic police, news of e-rickshaw drivers, demonstration of e-rickshaw drivers, धनबाद ट्रैफिक पुलिस, ई-रिक्शा चालक की खबर, ई-रिक्शा चालकों का प्रदर्शन
प्रदर्शन करते ई-रिक्शा चालक

धनबाद: ट्रैफिक पुलिस के रवैए से परेशान ई- रिक्शा चालकों ने जिले के रणधीर वर्मा चौक पर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के माध्यम से चालकों ने प्रशासन से रूट निर्धारण करने की मांग की है.

देखें पूरी खबर

ई-रिक्शा चालक परेशान
बता दें कि जिले के ई-रिक्शा चालक इन दिनों ट्रैफिक पुलिस के रवैए से बेहद परेशान हैं. प्रदर्शन कर रहे चालकों का कहना है कि बैंक से लोन लेकर और जमीन गिरवी रख उन्होंने रिक्शा खरीदा है. इस रिक्शे से ही वे अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. साथ ही ई-रिक्शा की किस्त भी समय पर बैंक में जमा करना पड़ता है.

परेशान कर रहे ट्रैफिक पुलिस
उनका कहना है कि ट्रैफिक पुलिस इन दिनों उन्हें परेशान कर रही है. उन्होंने कहा कि सड़कों पर यात्रियों को बैठाकर जब वे चलते हैं तो ट्रैफिक पुलिस के जवान उन्हें वापस लौटा देते हैं. ऐसा कई रूट में ट्रैफिक पुलिस के जवान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-तेज रफ्तार वाहन पेड़ से टकराकर पलटी, 1 की मौत, दो घायल

रूट निर्धारण की मांग
ट्रैफिक पुलिस के इस रवैया से रिक्शा चलाने में परेशानी हो रही है. जिसका खामियाजा हमारी उनकी जेब पर पड़ रहा है. ई-रिक्शा चालकों ने रूट निर्धारण की मांग प्रशासन से की है साथ ही मांगे नहीं माने जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details