झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हेमंत सोरेन सरकार रच रही साजिश, कभी भी हो सकती है मेरी हत्या: ढुल्लू महतो

बाघमारा के बीजेपी विधायक ढल्लू महतो ने हेमंत सोरेन की सरकार पर बेहद ही संगीन आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि उनकी कभी भी हत्या हो सकती है. यही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि हेमंत सोरेन की सरकार उनकी हत्या की साजिश रच रही है.

By

Published : Sep 11, 2021, 7:50 PM IST

Updated : Sep 11, 2021, 7:59 PM IST

Dhullu Mahto allegation on Hemant Soren government
Dhullu Mahto allegation on Hemant Soren government

धनबाद: बाघमारा विधायक धुल्लू महतो ने हेमंत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि हेमंत सोरने की सरकार उनकी हत्या की साजिश रह रही है और कभी भी उनकी हत्या हो सकती है. उन्होंने अपने सुरक्षा में लगे बॉडीगार्ड की संख्या में कमी पर भी सवाल उठाएं हैं.


ये भी पढ़ें:एक बार फिर ढुल्लू महतो और जलेश्वर महतो के समर्थकों के बीच भिड़ंत, धक्का-मुक्की की कोशिश

ढुल्लू महतो का आरोप हेमंत सरकार करा सकती है हत्या

मीडिया से बातचीत के दौरान ढुल्लू महतो ने कहा कि हेमंत सरकार द्वारा उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. जेएमएम सरकार के गठन के बाद बाघमारा में बमबाजी गोलीबारी की घटना चरम पर है. उनका कहना है कि धनबाद में लगातार गैंगस्टरों की गतिविधि बढ़ी है. ऐसे में विधायक होने पर भी उनकी सुरक्षा में प्रतिनियुक्त गार्डों की संख्या घटा दी गई है. ऐसे में कभी भी उनकी हत्या हो सकती है. ढुल्लू महतो का कहना है कि अगर उनकी हत्या होती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी झारखंड सरकार और धनबाद जिला प्रशासन की होगी. उन्होंने हाल के दिनों में घटी आपराधिक घटनाओं को लेकर भी प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाया.

ढुल्लू महतो, बीजेपी विधायक

जलेश्वर महतो पर भी लगाया आरोप
वहीं, बीजेपी विधायक ने बाघमारा के पूर्व विधायक और प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो पर भी प्रहार करते हुए कहा कि जिनका इतिहास आपराधिक चरित्र का रहा है, आज सत्ता में होने के कारण स्थानीय प्रशासन उनके इशारे पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि जो स्थिति बाघमारा में बनी हुई है उसके लिए सत्ता पक्ष के नेता ही जिम्मेदार हैं.

पिछले दिनों हुई थी धक्का मुक्की

पिछले दिनों ढुल्लू महतो के समर्थकों और जलेश्वर महतो के समर्थकों के बीज जमकर धक्का मुक्की हुई थी. विधायक ढुल्लू महतो भी समर्थकों के धक्का मुक्की में घिरे रहे थे. विधायक के साथ भी धक्का मुक्की की कोशिश की गई. जलेश्वर महतो के समर्थकों के आक्रोश के आगे विधायक को झुकना पड़ा. विधायक अपने समर्थकों के साथ वापस चले गए. धक्का मुक्की के दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने मोर्चा संभाले रखा था. सूचना मिलने के बाद बरोरा और बाघमारा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची थी और मामले को शांत कराया था. मौके पर माले नेता बलदेव रजवार ने कहा कि विधायक और उसके समर्थक रंगदारी के लिए यहां पहुंचे थे. लेकिन मजदूरों ने अपनी ताकत दिखाई. जिसके बाद उन्हें उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा. वहीं, विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि बराबर पुलिस के द्वारा यहां काम करने वाले मजदूरों के ऊपर लाठीचार्ज किया जा रहा है. इसलिए वो वहां पहुंचे थे.

Last Updated : Sep 11, 2021, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details