झारखंड

jharkhand

जिस दिन मेरे खिलाफ जनता आवाज उठा देगी राजनीति से संन्यास दे दूंगा, आरोपों की हो निष्पक्ष जांच: ढुल्लू

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए आरोपों के पीछे कौन-कौन खेल खेल रहा है, इस बात की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. ढुल्लू ने कहा कि जनता जिस दिन उनके खिलाफ आवाज उठा देगी उस दिन वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

By

Published : Oct 2, 2019, 8:44 AM IST

Published : Oct 2, 2019, 8:44 AM IST

ढुल्लू महतो

धनबाद: जिले के सर्किट हाउस में बाघमारा विधायक ने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए आरोपों के पीछे कौन-कौन खेल खेल रहा है, इस बात की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. पिछले दस सालों में उनके विधायक रहते हुए पूर्व की अपेक्षा सबसे अधिक विकास बाघमारा विधानसभा में हुआ है.

ढुल्लू महतो, विधायक

'फंसाने का काम हो रहा'
ढुल्लू महतो ने कहा कि क्षेत्र की जनता अब जागरूक हो चुकी है. तीन-चार लोग ही उनके खिलाफ ज्यादा आरोप लगाते रहते हैं. साथ ही जनता को दिग्भ्रमित करने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि पिछले दस सालो में जन आंदोलन को छोड़ एक भी संगीन अपराध का मामला उनके ऊपर दर्ज नहीं हुआ है. विरोधी उन्हें फंसाने का काम जरूर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नागालैंड से तस्करी कर उग्रवादियों तक पहुंचता है हथियार , NIA की जांच में खुलासा

'राजनीति से संन्यास ले लेंगे'
ढुल्लू ने कहा कि पूर्व विधायक और उनके खुद के कार्यकाल की तुलना करने पर मालूम चलेगा कि किसके कार्यालय में हत्या की राजनीति हुई है. उन्होंने बिना नाम लिए इशारे में कतरास के चर्चित व्यक्ति को विरोधी गुट का नेता बताया. उन्होंने कहा कि जनता जिस दिन उनके खिलाफ आवाज उठा देगी उस दिन वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details