झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद डीआरएम ने किया पाथरडीह स्टेशन का निरीक्षण, कहा- हाई लेबल प्लेटफॉर्म का किया जाएगा निर्माण

धनबाद में डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा सहित रेलवे के अन्य अधिकारियों ने पाथरडीह स्टेशन का निरीक्षण किया. दरअसल, रेल प्रशासन ने पाथरडीह स्टेशन की व्यवस्था में सुधार करने का फैसला किया है.

By

Published : Oct 29, 2019, 7:33 PM IST

पाथरडीह स्टेशन का निरीक्षण करते अधिकारी

धनबादः रेल मंडल ने पाथरडीह स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा सहित रेलवे के अन्य अधिकारी भी पहुंचे. रेल प्रशासन ने पाथरडीह स्टेशन को यात्रियों की सुविधा और इंजन बदलने को लेकर आने वाली अन्य समस्याओं को देखते हुए स्टेशन व्यवस्था को सुदृढ़ करने का फैसला किया है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-नानी ने डांटा तो पड़ोसी को चाकू मारा, 307 में पुलिस ने किया अंदर

जानकारी के अनुसार, साउथ ईस्टर्न रेलवे में परिचालित होने वाली विभिन्न ट्रेनों का ठहराव इस स्टेशन पर होता है और फिर इंजन बदल कर रवाना किया जाता है. डीआरएम ने कहा कि इस तरह की आ रही समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पाथरडीह से सीधे सिंदरी ब्लॉक हेड तक कनेक्ट किया जाएगा, जिससे भोजूडीह से आने वाली ट्रेनें अब बिना इंजन चेंज किए ही धनबाद स्टेशन के लिए रवाना होंगी.

डीआरएम ने कहा कि पाथरडीह स्टेशन पर यात्री सुविधाओं की काफी कमी है. यात्रियों की सुविधाओं का ख्याल रखते हुए यहां हाई लेबल प्लेटफॉर्म का निर्माण किया जाएगा, साथ ही फुट ओवरब्रिज का भी निर्माण किया जाना है. उन्होंने कहा कि आनेवाले समय में यात्रियों को हर तरह की सुविधा इस प्लेटफॉर्म पर मिल सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details