झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद में मिला पश्चिम बंगाल की महिला का शव, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

धनबाद में पश्चिम बंगाल की एक महिला का शव पेड़ से लटका मिला है. हालांकि महिला की हत्या की गई है या फिर उसने आत्महत्या की है इसका पता नहीं चल पाया है.

By

Published : Jul 14, 2022, 10:04 PM IST

dead body of West Bengal woman found
dead body of West Bengal woman found

धनबाद: तोपचांची थाना इलाके में रतनपुर के पलाश के जंगल में पेड़ से लटका हुआ अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. शव की पहचान मधुमाला मंडल के रूप में की गई है. शव के उसके बगल में प्लास्टिक में कुछ समान और चप्पल पड़ा हुआ मिला है. शव के काफी बदबू आ रही थी. ऐसे में माना जा रहा है कि महिला की मौत काफी पहले हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें:गैंगस्टर प्रिंस खान ने धनबाद रेलवे डिविजनल स्टोर के पास फेंका बम, सोशल मीडिया पर दी धमकी



ग्रामीणों ने बताया की जानवर चराने के लिए कुछ लोग जंगल गए थे. तभी अचानक उनकी नजर शव पर पड़ी. जिसके बाद उन्होंने गांव के अन्य लोगों और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद तोपचांची पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला के शव के पास में वोटर आईडी कार्ड पाया गया है. वोटर आईडी कार्ड वेस्ट बंगाल का है. जबकि उसमें महिला का नाम मधुमाला मंडल पति सुधीर मंडल अंकित है. वोटर कार्ड पर उसका पता शंभु पाड़ा बाजार, कुल्लधुरा, चूड़ा भंडार, मायानगरी जलपाईगुड़ी अंकित है. शव के पास में ट्रेन यात्रा के दो टिकट भी बरामद हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details