झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद: संदेहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

धनबाद में एक युवक का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद हुआ है. युवक की नरेश मंडल के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार नरेश और उसकी पत्नी के बीच कुछ विवाद हुआ था. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : May 1, 2021, 10:33 AM IST

Dead body of a youth recovered in Dhanbad
युवक का शव बरामद

धनबादःजिले के टुंडी थाना अंतर्गत पुरनाडीह पंचायत के कारीटांड़ निवासी राधे मंडल के 26 वर्षीय बेटे नरेश मंडल की संदेहास्पद स्थिति में पुलिस ने शव बरामद किया है. नरेश मंडल गाड़ी चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था इस दौरान पत्नी ने पति के गर्दन में रस्सी लपेट दिया जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई. हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें-एंबुलेंस में ऑक्सीजन खत्म होने से टूट गई महिला की सासों की डोर, शव वापस ले जाने के लिए घंटों परेशान रहे परिजन

घटना की सूचना मिलते ही टुंडी पुलिस मौके पर पहुंची और कागजी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमसीएच भेज दिया. फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या सहित सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है. नरेश के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. घटना के बाद से माता-पिता सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वहीं, इस संबंध में टुंडी थाना के अवर निरीक्षक हेमंत कुमार ने बताया कि मृतक के गले में रस्सी का निशान है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details