झारखंड

jharkhand

By

Published : May 31, 2020, 6:59 PM IST

ETV Bharat / city

धनबाद में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद डीसी ने किया गांव का दौरा, परिजनों से ली कई जानकारी

धनबाद के जीतपुर पंचायत में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद रविवार को धनबाद उपायुक्त ने लालूडीह गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी केके बेसरा, अंचलाधिकारी सह इंसिडेंट कमांडर विकास कुमार त्रिवेदी और मरीज के परिजनों से बातचीत कर कई जानकारियां ली.

DC met family of Corona patient in Dhanbad
गांव का निरीक्षण करने पहुंचे डीसी

धनबादः जिले के जीतपुर पंचायत में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद रविवार को धनबाद उपायुक्त ने लालूडीह गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी केके बेसरा,अंचलाधिकारी सह इंसिडेंट कमांडर विकास कुमार त्रिवेदी और मरीज के परिजनों से कई जानकारियां ली.

ये भी पढ़ें-अलकोर होटल मामले में हाई कोर्ट में पीआईएल दायर, एसआईटी गठन कर जांच की मांग

डीसी ने परिवार के अन्य सदस्यों का भी स्वास्थ्य और स्वाब जांच कराने की बात कही है. इसके साथ ही युवक के संपर्क में आने वाले लोगों की भी तलाश की जा रही है. लालूडीह गांव में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद गांव को सील कर दिया गया है और कर्फ्यू लगा दिया है. इस दौरान इमामबाड़ा से लेकर गांव के अंतिम छोर और पूरब में रेलवे लाईन तक और पश्चिम में नाला तक गांव के सीमा के चौहदी सील करने का निर्देश दिया गया है. इमामबाड़ा के पास पुलिस चौकी बनाया जाएगा साथ ही गांव के नवयुवकों को वोलेंटियर के लिए चुना गया है. उपायुक्त ने कहा कि गांव में कंटेंनमेंट जोन बनाया गया है साथ ही पूरे पंचायत को बफर जोन बनाया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details