झारखंड

jharkhand

धनबाद: DC ने किया सदर अस्पताल का निरीक्षण, दिए कई निर्देश

By

Published : May 5, 2021, 7:26 AM IST

धनबाद में देर रात डीसी उमाशंकर सिंह ने सदर अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान कई कर्मियों से बात की और उनकी समस्याओं को सुना. उन्होंने अस्पताल में कमियों को दूर करने सहित कई दिशा निर्देश भी दिए.

dc inspected sadar hospital in dhanbad
सदर अस्पताल

धनबाद: डीसी उमाशंकर सिंह ने देर रात सदर अस्पताल के नवनिर्मित आईसीयू और नॉन आईसीयू वार्ड का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मरीज, मरीजों के अटेंडेंट, नर्स, नोडल पदाधिकारी डॉ. राजकुमार सिंह सहित अन्य कर्मियों से संवाद किया और उनकी समस्याओं को सुना. इसके साथ ही कई मरीजों की मेडिकल रिपोर्ट भी देखी.

ये भी पढ़ें-धनबादः आग से बचाव के लिए अस्पतालों में मॉक ड्रिल, फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

निरीक्षण के बाद उपायुक्त ने ऑन द स्पॉट कॉफी मशीन को इंस्टॉल कराया. कर्मियों के लिए अल्पोहार की व्यवस्था और नर्स के लिए चेंजिंग रूम उपलब्ध कराया गया. उपायुक्त ने कहा कि अस्पताल में जो भी कमियां सामने आईं हैं, उसे तुरंत दुरुस्त किया जाएगा.

उन्होंने सभी कर्मियों को मरीजों की बेहतर तरीके से देखभाल और उपचार करने, समय पर दवाइयां देने, ऑक्सीजन सप्लाई और अस्पताल में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया. निरीक्षण के दौरान सदर अस्पताल के नोडल पदाधिकारी डॉ. राजकुमार सिंह, डीएमएफटी के शुभम सिंघल, नितिन कुमार पाठक भी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details