झारखंड

jharkhand

धनबाद में कोरोना विस्फोट, फिर 5 मरीज की हुई पुष्टि, कुल 278 पेशेंट

By

Published : Jul 13, 2020, 4:11 AM IST

रविवार को फिर से धनबाद में पांच कोरोना मरीज मिले हैं. जिसकी पुष्टि धनबाद उपायुक्त अमित कुमार ने की है. बता दें कि कोयलांचल में कोरोना के कुल एक्टिव केस की संख्या लगभग 300 हो चुकी है.

Corona patients increasing in Dhanbad, Corona in Dhanbad, Corona update news in Dhanbad, धनबाद में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, धनबाद में कोरोना, धनबाद में कोरोना की अपडेट खबरें
धनबाद पीएमसीएच

धनबाद: कोयलांचल धनबाद में कोरोना विस्फोटक रूप ले चुका है. कोरोना के कुल एक्टिव केस की संख्या लगभग 300 हो चुकी है और लगातार संक्रमण फैल रहा है. कोरोना से 5 मौत भी अब तक जिले में हो चुकी है. जिसको लेकर कोयलांचल में अब हड़कंप मचा हुआ है.

पांच कोरोना मरीज मिले

बता दें कि रविवार को फिर से धनबाद में पांच कोरोना मरीज मिले हैं. जिसकी पुष्टि धनबाद उपायुक्त अमित कुमार ने की है. लगातार बढ़ रहे आंकड़े को लेकर झारखंड के मुखिया हेमंत सोरेन भी परेशान हैं. वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव धनबाद दौरे के दौरान कहा भी कि संपूर्ण लॉकडाउन लगाना अब संभव नहीं है. क्योंकि जीविका और जीवन दोनों साथ चलाना है और कोरोना को साथ लेकर चलने के लिए लोगों को सीखना होगा.

ये भी पढ़ें- 15 अगस्त से राष्ट्रीय ऑनलाइन फेडरेशन योग स्पोर्ट्स कप, झारखंड के प्रतिभागी भी ले रहे हिस्सा

झारखंड में 1,421 एक्टिव कोरोना केस

उन्होंने कहा कि संपूर्ण लॉकडाउन तो नहीं, लेकिन जहां-जहां कोरोना के केस ज्यादा बढ़ रहे हैं उन जगहों पर लॉकडाउन लगाने पर सरकार विचार कर सकती है. रविवार को भी राज्‍य के विभिन्‍न जिलों से 80 से अधिक संक्रमितों की पहचान की गई. इसकी संख्‍या और बढ़ने की संभावना है. हालांकि राज्य में 45 मरीजों के स्‍वस्‍थ होने की भी सूचना है. राज्य में रविवार को 45 मरीज ठीक होकर विभिन्न कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं. वहीं अब तक 2,308 लोगों ने कोरोना को मात दे दी है. फिलहाल झारखंड में 1,421 एक्टिव कोरोना केस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details