झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 4, 2020, 8:13 PM IST

Updated : Apr 5, 2020, 9:22 AM IST

ETV Bharat / city

धनबाद की सड़कों पर कोरोना और यमराज, बेवजह निकलने पर आप भी हो सकते हैं शिकार

धनबाद में कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता के लिए एक सामाजिक संस्था की तरफ से एक अनोखी पहल की गई. यमराज और कोरोना बनकर 2 लोग धनबाद की सड़कों पर लोगों को समझाते हुए दिखे. लोगों से कहा गया कि बहुत जरूरी होने पर ही आप अपने घरों से निकले नहीं तो कोरोना वायरस की चपेट में आप आ सकते हैं.

Coroana, कोरोना
सड़क पर घूम रहे कोरोना और यमराज

धनबाद: अगर आप घर से बेवजह सड़कों पर निकलते हैं तो सावधान हो जाएं. क्योंकि इन दिनों कोयलांचल की सड़कों पर कोरोना और यमराज घूम रहे हैं इससे आप कभी भी कोरोना के शिकार हो सकते है. ऐसा ही नजारा शनिवार को धनबाद की सड़कों पर देखने को मिला.

देखें पूरी खबर
बता दें कि लॉकडाउन और जिले में धारा 144 लागू होने के बावजूद भी बेवजह सड़कों पर घूमने वालों की कमी नहीं दिख रही है. कोरोना वायरस के प्रति तरह-तरह के जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं और लोगों को अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है. इसी कड़ी में एक सामाजिक संस्था की तरफ से एक अनोखी पहल की गई. यमराज और कोरोना बनकर 2 लोग धनबाद की सड़कों पर लोगों को समझाते हुए दिखे. लोगों से कहा गया कि बहुत जरूरी होने पर ही आप अपने घरों से निकले नहीं तो कोरोना वायरस की चपेट में आप आ सकते हैं.ये भी पढ़ें-लॉकडाउन के बाद सरकार सभी को आर्थिक पैकेज देने पर करेगी विचार: रामेश्वर उरांव

इस दौरान घरों से निकलनेवाले हर राहगीर की नजर इन पर पड़ी, पुलिस-प्रशासन के साथ-सथ सामाजिक संस्था की इस पहल की आम लोगों ने भी भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि इतना समझाने के बाद भी अगर लोग नहीं समझेंगे तो फिर आनेवाले संकट से कैसे उबरेगे.

Last Updated : Apr 5, 2020, 9:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details