झारखंड

jharkhand

बाघमारा: कांग्रेस की जन आक्रोश पदयात्रा, विधायक ढुल्लू महतो पर बरसे जलेश्वर

By

Published : Oct 20, 2019, 11:01 AM IST

आगामी विधानसभा के चुनावी रंग का खुमार सभी पार्टियों पर चढ़ गया है. इसी कड़ी में बाघमारा में कांग्रेस की जन आक्रोश पदयात्रा निकाली गई. जहां कांग्रेस ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा.

कांग्रेस की पदयात्रा

बाघमारा,धनबाद: आगामी विधानसभा के चुनावी रंग का खुमार अब बाघमारा में भी चरम पर देखने को मिल रहा है. हाल के दिनों में ढुल्लू महतो बाघमारा विधायक के बेहद करीबी माने जाने वाले बलराम महतो और कांग्रेस के राहुल महतो, जलेश्वर महतो के बेटे सुमित महतो के नेतृत्व में जन आक्रोश पदयात्रा लुतीपहाड़ी अंबेडकर चौक से निकाली गई.

कांग्रेस की पदयात्रा

जलेश्वर महतो ने भरी हुंकार
पदयात्रा में हजारों की संख्या में जलेश्वर समर्थक शामिल हुए. सभा के संबोधन में जलेश्वर महतो बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर जमकर बरसे. वहीं भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आयोजित सभा को सुपर फ्लॉप बताया. ढुल्लू महतो पर आरोप लगाते हुए कहा कि बाघमारा में बेरोजगारी, जमीन लूट सहित कई अपराध के जिम्मेदार विधायक ढुल्लू महतो हैं. जिसका जवाब आने वाले चुनाव में बाघमारा की जनता जरूर देगी.

ये भी पढ़ें- अवैध रूप से चल रहे हॉस्पिटल में साढ़े सात माह की गर्भवती का ऑपरेशन, अस्पताल सील, संचालक गिरफ्तार

ढुल्लू पर बरसे
विधायक पर हमला करते हुए जलेश्वर महतो ने कहा कि ढुल्लू महतो ने युवाओं को बेरोजगार करने का काम किया है. ढुल्लू ने कोलियरी में रंगदारी जमाकर अवैध कमाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details