झारखंड

jharkhand

धनबाद: BCCL के सीएमडी ने किया निर्माणाधीन न्यू मधुबन कोल वाशरी का दौरा, निर्माण कार्य की ली जानकारी

By

Published : Sep 26, 2019, 1:59 PM IST

धनबाद में बीसीसीएल के सीएमडी बुधवार को ब्लॉक दो का निरीक्षण किया. सीएमडी ने निर्माणाधीन न्यू मधुबन कोल वाशरी का दौरा किया और एचईसी कंपनी से कार्य प्रगति के बारे में जानकारी भी ली.

BCCL के सीएमडी ने किया न्यू मधुबन कोल वाशरी का दौरा

धनबाद: बाघमारा में बीसीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने बुधवार को ब्लॉक दो क्षेत्र का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने निर्माणाधीन न्यू मधुबन कोल वाशरी का जायजा लिया और निर्माण करने वाली कम्पनी से कार्य प्रगति की जानकारी भी लिए. पीएम प्रसाद ने कहा कि न्यू मधुबन कोल वाशरी का काम 31 दिसंबर तक पूरा कर कंपनी को हेंड ओवर करना है. इसे लेकर निर्माण करने वाली कंपनी एचईसी को पहले ही निर्देश दे दिए गए हैं.

देखें पूरी खबर


सीएमडी ने निर्माण करने वाली कंपनी के अधिकारियों से कहा कि जो डेड लाइन दिया गया है, उस डेड लाइन में काम हर हाल में पूरा हो जाना चाहिए. BCCL के सीएमडी ने कहा कि यह देश के लिए बहुत ही महत्वकांक्षी योजना है. इस योजना को केंद्र सरकार बहुत ही गंभीरता से ली है. उन्होंने कहा कि इस महत्वाकांक्षी योजना के पूर्ण होने से देश को बहुत लाभ मिलेगा. वहीं निरीक्षण के दौरान सीएमडी ने लोडिंग, रिसीविंग सहित अन्य स्थलों का अवलोकन भी किया.

ये भी देखें- बाघमारा कॉलेज परिसर में हंगामा, कर्मचारी और छात्रों के बीच जमकर हुई मारपीट


बता दें कि निर्माणाधीन न्यू मधुबन कोल वाशरी का काम पांच साल पहले पूरा हो जाना चाहिए था, लेकिन अब तक यह पूरा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details