झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पत्रकार की बेटी पर एसिड अटैक के विरोध में कैंडल मार्च, अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

बाघमारा के एक पत्रकार की बेटी पर हुए एसिड अटैक का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. जिसके विरोध में सामाजिक संगठनों ने कैंडल मार्च निकाला और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे.

By

Published : Aug 24, 2019, 9:57 AM IST

एसिड अटैक के विरोध में कैंडल मार्च

बाघमारा/धनबाद: जिले के तेतुलमारी थाना अंतर्गत पत्रकार की16 वर्षीय बेटी पर अपराधियों द्वारा एसिड अटैक मामला का चौतरफा विरोध किया जा रहा है. बाघमारा कोयलांचल के विभिन्न स्थानों पर सामाजिक संगठन इसके विरोध में कैंडल मार्च निकाल कर विरोध जताया. इस घटना के विरोध में डॉक्टरों ने एक दिन पहले काला बिल्ला लगा अपना विरोध जताया.

देखें पूरी खबर

बार एसोसिएशन ने भी इस हमले की निंदा की. एसिड पीड़ित के पक्ष में पत्रकारों द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया. इस दौरान उन्होंने एसिड हमले का विरोध किया साथ ही घटना में शामिल आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई.

लोगों का कहना है कि दिन के उजाले में बेटी पर इस तरह का एसिड हमला हो रहा है जो बेहद निंदनीय है. पत्रकार की बेटी हो या आम जन की बेटी इस हमले की जितनी निंदा किया जाय कम है. घटना को दो दिन बीत चुका है, लेकिन अपराधी को अब तक पुलिस नहीं पकड़ पाई. वहीं, इस हमले के विरोध में पत्रकार एकता मंच तेतुलमारी थाना के सामने एक दिवसीय धरना देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details