झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

यमराज बनकर सड़क पर दौड़ता है हाइवा, लोगों ने गुलाब देकर कहा- बख्श दें प्लीज

धनबाद के झरिया में हाइवा से हो रही मौत और बढ़ते प्रदूषण के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग. गांधीगिरी करते हुए चालकों को दिया गुलाब, कहा- हाइवा धीरे चलाएं, क्योंकि इन दिनों हाइवा से मौत की संख्या बढ़ गई है.

By

Published : Sep 1, 2019, 8:53 PM IST

गांधीगिरी करते स्थानीय

धनबाद: हाइवा से हो रही मौत और बढ़ते प्रदूषण के खिलाफ लोगों ने हाइवा चालकों को गुलाब देकर उन्हें समझाया कि सड़क पर वाहन को तेज गति से न चलाएं. पिछले दिनों हाइवा का परिचालन बंद कराने को लेकर लोगों के बीच हस्ताक्षर अभियान चलाया गया था.

गांधीगिरी में उतरे स्थानीय

मौत की संख्या बढ़ी
झरिया के लोग बीच सड़क पर गांधीगिरी करते नजर आए. पूर्व पार्षद के नेतृत्व में लोगों ने हाइवा चालकों को गुलाब देकर लोगों अपील की और कहा हाइवा धीरे चलाएं, क्योंकि इन दिनों हाइवा से मौत की संख्या बढ़ गई है.

हाइवा बना यमराज
पूर्व पार्षद ने कहा कि राजापुर परियोजना से बीएनआर साइडिंग तक चल रहे जीटीएस कंपनी का हाइवा यमराज बनकर सड़कों पर दौड़ रहा है. आए दिन लोग हाइवा की रफ्तार के कारण असमय काल की गाल में समा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-रामगढ़ चुटूपालू घाटी में पलटी सूमो में धधकने लगी आग, लोगों की अटकी सांस

किसी ने ध्यान नहीं दिया
बीसीसीएल के जीएम से लेकर स्थानीय सांसद पीएन सिंह से रूट बदलने को लेकर कई बार लिखित रूप से मांग की गई, लेकिन किसी ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि गांधीगिरी से हाइवा का रूट में यदि बदलाव नहीं हुआ तो स्थानीय लोग सुभाष चंद्र बोस की भूमिका में नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details