झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : टुंडी में AJSU का 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' कार्यक्रम, सुदेश महतो ने दिए टिप्स

धनबाद के टुंडी में आजसू पार्टी की ओर से में 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने शिरकत की, इस दौरान उन्होंने 379 बूथों के अध्यक्ष के साथ सीधा संवाद किया.

By

Published : Oct 23, 2019, 7:55 AM IST

Updated : Oct 23, 2019, 8:06 AM IST

सुदेश महतो का स्वागत करते कार्यकर्ता

टुंडी,धनबाद: झारखंड में चुनावी रणभेरी कभी भी बज सकती है, इसे देखते हुए तमाम राजनीतिक दल अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को आजसू पार्टी की तरफ से टुंडी विधानसभा क्षेत्र में 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने शिरकत की, इस दौरान उन्होंने 379 बूथों के अध्यक्ष के साथ सीधा संवाद किया.

देखें पूरी खबर

बूथों के अध्यक्षों के साथ संवाद
आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने टुंडी विधानसभा क्षेत्र के राजगंज स्थित बगदाहा बिनोद बिहारी महतो स्टेडियम में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन के दौरान 379 बूथों के अध्यक्ष के साथ सीधा संवाद किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्त्ताओं को चुनाव जीतने के लिए कई दिशा-निर्देश भी दिए. सुदेश महतो ने मीडिया से बात करते हुए कहा की आजसू नए तेवर के साथ विधानसभा के मैदान में है और हर विधानसभा क्षेत्र में एक कॉल सेंटर खोलेगी जिसमें आम लोगों की हर समस्या का समाधान करने का प्रयास किया जायेगा.

ये भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव से पहले झारखंड में 13 IPS का तबादला, सौरभ बने रांची के सिटी SP, यहां देखें पूरी लिस्ट

'हर सीट पर आजसू की तैयारी'
सुदेश महतो ने आगे कहा की सीट बंटवारे को लेकर अभी बातचीत चल रही है. कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा इस पर अभी मंथन किया जा रहा है. वहीं पार्टी की ओर से सभी सीटों पर तैयारी की जा रही है, ताकि बूथ को मजबूत किया जा सके. इसके साथ ही उन्होंने कहा की महाराष्ट्र और हरियाणा में एग्जिक्ट पोल में एनडीए की बढ़त पर कहा की वहां के कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं.

Last Updated : Oct 23, 2019, 8:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details