झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

BJP घोषणापत्र समिति की बैठक की, विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों ने दिए कई सुझाव

विधानसभा चुनाव को लेकर धनबाद में बीजेपी ने घोषणापत्र समिति की बैठक की. इस दौरान कई जनप्रतिनिधियों ने चुनाव को लेकर अपने-अपने सुझाव दिए. पलामू सांसद ने कहा कि सभी वर्गों से उनकी राय जानने की कोशिश की जा रही है.

By

Published : Oct 24, 2019, 6:43 PM IST

BJP की घोषणापत्र समिति की बैठक

धनबाद: जिले के जोड़ाफाटक स्थित इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन के सभागार में बीजेपी घोषणापत्र समिति की बैठक हुई. बैठक के दौरान सांसद, विधायक और बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावे समाज के विभिन्न वर्गों के जनप्रतिनिधि घोषणापत्र समिति की बैठक में शामिल हुए.

देखें पूरी खबर

भारतीय जनता पार्टी की घोषणा पत्र समिति विभिन्न को लेकर प्रमंडलों का दौरा किया गया. इस दौरान समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों को घोषणा पत्र की बैठक में शामिल करने को लेकर महत्वपूर्ण सुझाव इकट्ठा कर रही है. इसी क्रम में घोषणापत्र समिति की बैठक जिले के जोड़ाफाटक स्थित इंडस्ट्री एंड कॉमर्स एसोसिएशन के सभागार में हुई. जहां पलामू सांसद बीडी राम, चतरा सांसद सुनील सिंह और पूर्व एडवोकेट जनरल एके सिन्हा सहित 7 सदस्य टीम इस घोषणापत्र समिति में शामिल हुए. समिति की बैठक में समाज के विभिन्न वर्गों ने घोषणा पत्र में शामिल करने को लेकर कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए.

ये भी पढ़ें-BJP में शामिल हुए नेताओं पर इरफान अंसारी का बड़ा बयान, कहा- पैसे की लालच में पार्टी से हुए अलग

वहीं, घोषणापत्र समिति के अध्यक्ष सह पलामू सांसद बीडी राम ने कहा कि पार्टी व्यवसाई, डॉक्टर, महिला, शिक्षा से जुड़े एवं समाज के सभी वर्गों से उनकी आकांक्षाओं को जानने के प्रयास में जुटी है. उनके सुझावों और आकांक्षाओं के आधार पर आने वाले 5 वर्षों के लिए एक विजन डाक्यूमेंट्स तैयार किया जाना है. जिस पर सरकार आने वाले 5 वर्षों में अपना कार्य भली-भांति से कर सके और जनता की उम्मीदों, आकांक्षाओं, आशाओं और विश्वास पर खरा उतर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details