झारखंड

jharkhand

कार्रवाई की मांग को लेकर बजरंग दल के सदस्यों ने थाना में किया हंगामा, SI पर पिटाई और गाली-गलौज का आरोप

By

Published : Aug 13, 2020, 3:18 PM IST

धनबाद सुदामडीह थाना परिसर में बजरंग दल ने प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा किया. एसआई अरुण एक्का पर बजरंग दल के कार्यकर्ता गणेश साव के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने करने का आरोप लगाया है.

Bajrang Dal ruckus in police station Dhanbad, news of Bajrang Dal dhanbad, news of Sudamdih Police Station Dhanbad, धनबाद थाना में बजरंग दल का हंगामा, बजरंग दल धनबाद की खबरें, सुदामडीह थाना धनबाद की खबरें
थाना परिसर में हंगामा

धनबाद: बजरंग दल के जिला मंत्री रमेश पांडेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सुदामडीह थाना परिसर में प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा किया. कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. एसआई अरुण एक्का पर बजरंग दल के कार्यकर्ता गणेश साव के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने करने का आरोप लगाया. सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई करने की मांग बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की है.

देखें पूरी खबर
एसआई पर आरोपबता दें कि भौंरा के रहनेवाले गणेश साव का कहना है कि बुधवार की रात वह एक दुकान पर अपने साथी धनंजय के साथ खड़ा था. गश्ती दल में सवार एसआई अरुण मौके पर पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. एसआई ने डंडे से पिटाई की है. अरुण एक्का शराब के नशे में थे.

ये भी पढ़ें-रांची की सब्जियों का विदेशी भी लेंगे जायका, कृषि मंत्री ने पहली वैन को दिखाई हरि झंडी

होगी कार्रवाई

उन्होंने बताया कि गश्ती दल के पुलिसकर्मियों के बीच-बचाव करने के बाद सब इंस्पेक्टर वापस लौट गए. इस पूरे मामले का विरोध जताते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. इसके लिए गणेश ने मामले की लिखित शिकायत सुदामडीह इंस्पेक्टर से की है. कार्रवाई नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दी है. वहीं, सुदामडीह इंस्पेक्टर में कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details