झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 5, 2020, 7:34 AM IST

ETV Bharat / city

धनबाद: सैंपल कलेक्शन और संक्रमित मरीजों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए 12 एंबुलेंस की प्रतिनियुक्ति

धनबाद में सैंपल कलेक्शन और संक्रमित मरीजों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए 12 एंबुलेंस की प्रतिनियुक्ति प्रशासन ने की है. पीएमसीएच तक सैंपल पहुंचाने के लिए 2 एंबुलेंस की व्यवस्था की गई है.

Arrangement of ambulance for sample collection of infected patient in dhanbad
कोविड-19 अस्पताल

धनबाद: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन व्यवस्था में तेजी से सुधार कर रही है. सैंपल कलेक्शन और संक्रमित मरीजों को पीएमसीएच माइक्रो बायोलॉजी लैब तक सैंपल पहुंचाने के लिए अतिरिक्त एंबुलेंस की व्यवस्था जिला प्रशासन ने की है.

उपायुुक्त सह अध्यक्ष जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार उमा शंकर सिंह ने कोरोना संक्रमित मरीजों को उनके घर से कोविड अस्पताल तक पहुंचाने और कांटेक्ट ट्रेसिंग के अनुरूप सैंपल कलेक्शन करने के लिए 12 एंबुलेंस की प्रतिनियुक्ति की है. इसके साथ ही सदर अस्पताल के लिए भी 2 एंबुलेंस की प्रतिनियुक्ति की है, जो सेंट्रल अस्पताल, पीएमसीएच कैथ लैब, सदर अस्पताल, टाटा अस्पताल, भूली अस्पताल से प्रतिदिन सैंपल लेकर पीएमसीएच के माइक्रो बायोलॉजी लैब तक पहुंचाने का काम करेगी.

ये भी देखें-धनबाद के सिटी एसपी हुए कोरोना पॉजिटिव, उपायुक्त आवास भी पहुंचा कोरोना

उपायुक्त ने धनबाद, बाघमारा, तोपचांची, झरिया और बलियापुर के लिए तीन-तीन, निरसा कलियासोल और एग्यारकुंड के लिए एक, पूर्वी टुंडी, टुंडी और गोविंदपुर के लिए 2 एंबुलेंस की प्रतिनियुक्ति की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details