झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद से 70 यात्री हावड़ा-नई दिल्ली डुप्लीकेट राजधानी ट्रेन में करेंगे सफर, इन बातों का रखेंगे ख्याल

12 मई को रेलवे द्वारा आम यात्रियों के लिए ट्रेन चलाने का तारीख निधार्रित किया गया था. 15 स्टेशनों के बीच रेल सेवा में वाया धनबाद चलने वाली 020301 हावड़ा-नई दिल्ली डुप्लीकेट राजधानी भी शामिल है. जिसमें करीब सभी सीटें बुकिंग की जा चुकी है. डुप्लीकेट राजधानी रात 8 बजकर 10 मिनट पर धनबाद स्टेशन पहुंचेगी. एक घंटे पहले यात्री स्टेशन पहुंचेंगे.

By

Published : May 12, 2020, 3:13 PM IST

dhanbad station
धनबाद से 70 यात्री करेंगे सफर

धनबादः 12 मई को रेलवे द्वारा आम यात्रियों के लिए ट्रेन चलाने का तारीख निधार्रित किया गया था. 15 स्टेशनों के बीच रेल सेवा में वाया धनबाद चलने वाली 020301 हावड़ा-नई दिल्ली डुप्लीकेट राजधानी भी शामिल है. जिसमें करीब सभी सीटें बुकिंग की जा चुकी है.

ये भी पढ़ें-सोमवार को मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 162 हुई कुल मरीजों की संख्या

हावड़ा-नई दिल्ली डुप्लीकेट की थ्री एसी की सभी सीटें बुकिंग कराई जा चुकी है. 18 मई को छोड़ सेकेंड एसी में सभी सीटों की बुकिंग फुल है. फर्स्ट एसी में 13,15 और 18 मई के कुछ टिकट बचे हुए हैं. इन तीनों श्रेणियों में करीब 70 लोग धनबाद से सफर करेंगे. फिलहाल धनबाद होकर केवल हावड़ा राजधानी के रूट पर ट्रेन चलाने की घोषणा रेलवे के द्वारा की गई है. डुप्लीकेट राजधानी रात 8 बजकर 10 मिनट पर धनबाद स्टेशन पहुंचेगी. एक घंटे पहले यात्री स्टेशन पहुंचेंगे. सिर्फ उत्तरी दिशा से स्टेशन में एंट्री मिलेगी. यात्रियों की स्टेशन पर थर्मल स्क्रिनिंग की जाएगी. बुखार रहने पर यात्रा की अनुमति नहीं मिलेगी. बिस्तर कंबल के साथ खाने की भी चीजें ट्रेन में नहीं मिलेगी. 13 मई 020302 नई दिल्ली हावड़ा डुप्लिकेट राजधानी नई दिल्ली से वापस लौटेगी. जिसकी बुकिंग फिलहाल शुरू नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details