झारखंड

jharkhand

बाघमारा: 60 वर्षीय अधेड़ पर नाबालिग ने लगाया कुकर्म का आरोप

By

Published : Jul 26, 2019, 2:51 PM IST

धनबाद के बाघमारा में एक नाबालिग ने एक बुजुर्ग पर कुकर्म का आरोप लगाया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

कांसेप्ट इमेज

धनबाद/बाघमारा: जिले के बाघमारा थाना क्षेत्र में गुरूवार रात एक नाबालिग ने 60 वर्षीय एक बुजुर्ग पर अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगाया है. इसके बाद पीड़ित के परिजनों ने अधेड़ के घर में घुसकर जमकर मारपीट की.

सुरेंद्र सिंह, एएसआई, बाघमारा थाना

इस दौरान आरोपी की 18 वर्षीय लड़की भी घर में मौजूद थी. आरोपी की लड़की ने बताया कि कुछ लोग उसके घर आचनक रात में पहुंच गए और उसको घर से बाहर निकाल कर मारपीट करने लगे. कथित लोगों ने लड़की के साथ क्यों मारपीट की यह वो नहीं जानती. मामले की सूचना पाकर बाघमारा पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर मौजूद भीड़ ने आरोपी को थाने ले जाने से रोकने की कोशिश की. हालांकि पुलिस लोगों को समझाकर आरोपी को थाने ले गई.

सुनसान जगह पर करने लगा गलत हरकत
वहीं, आरोप लगाने वाले बच्चे और उसके चाचा को भी पुलिस थाने ले आई. पीड़ित बच्चे की मानें, तो व्यक्ति उसे बुधवार को बाइक में बैठाकर सुनसान जगह ले गया. इसके बाद उसके साथ गलत हरकत करने लगा. बच्चे ने पास पड़े पत्थर को उठाया, जिससे आरोपी डर गया और बच्चा मौके से भाग गया और मामले की जानकारी परिजनों को दी. मामले को लेकर एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आप्रकृतिक यौनाचार का आरोप एक नाबालिग ने अधेड़ पर लगाया है. दोनों पक्षो ने लिखित शिकायत नहीं दी है. शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details