झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 9, 2020, 5:37 PM IST

ETV Bharat / city

देवघर: जहर से एक युवक की मौत, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया आरोप

देवघर के मधुपुर के नया बाजार में पारिवारिक विवाद का मामला सामने आया है. जहां पति-पत्नी के घरवालों के बीच कहासुनी हुई थी. जिसके बाद पति की मौत की खबर आई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

young man died due to poision in Deoghar
शव

देवघर: जिले के मधुपुर के नया बाजार में विषपान से एक 33 साल के युवक की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस छानबीन में जुटी है.

पति-पत्नी के आपसी कलह में विषपान से युवक देवेश कुमार राय की मौत का मामला सामने आया है. घटना मधुपुर थाना क्षेत्र के नया बाजार की है. बताया जाता है कि देवेश की शादी 22 जून 2019 को करो थाना क्षेत्र के डिंडाकोली गांव में हुई थी. जिसके बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. बताया जाता है कि गुरुवार को मृतक देवेश के सास और ससुर अपनी पुत्री के घर आए थे और दोनों परिवार के बीच

आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें बोकारो ले जाया जा रहा था, धनबाद के करीब रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इधर मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके सास ससुर ने देवेश को जहर खिलाकर मार दिया. वहीं देवेश की पत्नी भारती कुमारी ने बताया कि दहेज की रकम की मांग को लेकर बराबर कहासुनी होती रहती थी.

ये भी पढ़े-रामविलास पासवान के निधन पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने किया शोक व्यक्त, बोले- देश के लिए बड़ी क्षति

मृतक का शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी पुलिस कर रही है. थाना प्रभारी मनोज मलिक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. उन्होंने कहा कि हर बिंदु पर जांच की जाएगी. घटना के बाद मृतक माता पिता और भाई समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौत से आसपास के इलाका गमगीन हो गया है. पुलिस मामले की पूछताछ के लिए दिवेश की पत्नी और सास ससुर को हिरासत में लिया है. वहीं, दिवेश के माता-पिता को भी पुलिस थाना लाकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details