झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

12 वर्षीय लड़के का जंगल से मिला शव, गांव के दो लोगों पर हत्या का आरोप

देवघर के सारवां थाना क्षेत्र से 12 वर्षीय विक्रम हाजरा नाम के लड़के का शव जंगल से बरामद किया गया है. परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Sep 17, 2020, 1:38 AM IST

young man dead body found in deoghar, young man killed in deoghar, crime news of deoghar, देवघर में मिला युवक का शव, देवघर में युवक की हत्या, देवघर में अपराध की खबरें
विक्रम हाजरा का शव और मौके पर पहुंची पुलिस

देवघर: सारवां थाना क्षेत्र के दोयम तेलियाडीह में एक 12 वर्षीय विक्रम हाजरा नाम के लड़के का शव पुलिस ने बरामद किया है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

हादसा या हत्या ?

जानकारी के मुताबिक, गांव के ही दो लोग उसे बुलाकर ले गए थे. बुधवार दोपहर डहुआ जंगल में शव होने की सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे. सूत्रों की मानें तो अवैध बालू उठाव में विक्रम हाजरा ट्रैक्टर की ट्रॉली की चपेट में आने से मौत की बात बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-छोटे शहरों में गरीब भी सस्ते किराए के मकान ले सकेंगे, राज्य सरकारों को करनी होगी मदद

पुलिस कर रही जांच

मौत के बाद शव को छिपाने के नियत से जंगल में फेंक दिया गया है. बहरहाल, विक्रम के परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, सारवां पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details