झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

एक और बेटी चढ़ी दहेज लोभियों की भेंट, परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला

देवघर में दहेज के लिए एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है. परिजनों ने स्थानीय थाने में ससुरालवालों पर मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Sep 12, 2019, 4:30 PM IST

दहेज की बली चढ़ी महिला

देवघरः जिले में फिर एक महिला दहेज लोभियों की भेट चढ़ गई. देवघर के सरावां थाना क्षेत्र के धनहैत गांव में महिला की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई उसके परिजनों ने ससुराल वाले पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है.

जानकारी देते मृतक के परिजन

जानकारी के मुताबिक, धनहैत गांव के रहने वाले शोभा सिंह की शादी दुमका के बाराटाड की रहने वाली पार्वती देवी से हुई थी. परिजनों के अनुसार दहेज की लालच में महिला की हत्या कर दी गई है. महिला के परिजनों का कहना है कि दहेज के लिए लगातार एक साल से छोटी छोटी बातों पर सास ससुर और पति मारपीट किया करते थे. जिसको लेकर कई बार सुलह भी किया गया, लेकिन गुरुवार को पार्वती इन दहेज लोभियों के हाथों बलि चढ़ गई.

ये भी पढ़ें-विधायक संजीव सिंह को विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होने की मिली अनुमति, नीरज सिंह हत्याकांड में हैं आरोपी

बहरहाल, मृतक पार्वती की मां ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें अपने दामाद पर ही हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details