झारखंड

jharkhand

मधुपुर उपचुनाव: थम गया प्रचार, 17 अप्रैल को होगा मतदान

By

Published : Apr 15, 2021, 7:38 PM IST

सूबे के पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि मधुपुर की जनता किसी भी जाति धर्म के हों, सभी हाजी साहब और विकास के नाम पर मतदान करेगी. उन्होंने भारी मतों से हफीजुल हसन के जीतने का दावा किया है.

voting-for-madhupur-assembly-by-election-will-be-held-on-april-17
मधुपुर उपचुनाव

देवघर: मधुपुर उपचुनाव पूरी तरह से हाई प्रोफाइल हो गया है, यहां मतदान 17 अप्रैल को होना है. आज से चुनावी प्रचार प्रसार भी थम गया है. लगभग 3 लाख 22 हजार मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. मधुपुर उपचुनाव में बीजेपी और जेएमएम आमने सामने हैं. बीजेपी से प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह है, तो जेएमएम ने हफीजुल हसन को मैदान पर उतारा है.

ये भी पढ़ें- क्या चुनाव में नहीं फैलता कोरोना संक्रमण? जानिए नेताओं की राय

दोनों ही दलों के नेताओ ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है. सूबे के पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि मधुपुर की जनता किसी भी जाति धर्म के हों, सभी हाजी साहबऔर विकास के नाम पर मतदान करेगी. उन्होंने भारी मतों से हफीजुल हसन को विजय होने का भी दावा किया है.

पैसे और पसीने की लड़ाई

बीजेपी से प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह की जीत को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि जनता से झूठे वादे करके मुख्यमंत्री का कुर्सी पर बैठे हैं. मधुपुर उपचुनाव को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो हेमंत सोरेन को एहसास हो गया है कि वो चुनाव हार गए हैं. उन्होंने कहा कि ये पैसे और पसीने की लड़ाई है. जब पैसे और पसीने की लड़ाई होगी तो भारतीय जनता पार्टी पसीने पर विश्वास करने वाली पार्टी है और पसीना जीतेगा, पैसा हारेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details