झारखंड

jharkhand

देवघर पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, सत्संग आश्रम में आचार्य से मुलाकात के बाद बाबा मंदिर में की पूजा-अर्चना

By

Published : Feb 24, 2020, 1:50 PM IST

देवघर पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने सत्संग आश्रम में आचार्य से शिष्टाचार मुलाकात की. जिसके बाद उन्होंने बाबा मंदिर जाकर पूजा अर्चना की. वहीं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

RSS chief Mohan Bhagwat reaches Deoghar
देवघर पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

देवघरः आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सोमवार को सत्संग आश्रम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आचार्य से शिष्टाचार मुलाकात की जिसके बाद वो बाबा मंदिर में पूजा अर्चना भी की. वहीं सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम भी किए गए थे.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-झारखंड BJP के प्रभारी ओम माथुर पहुंचे रांची, हेमंत सरकार पर साधा निशाना

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सोमवार को देवघर पहुंचे. इस दौरान भागवत पहले सत्संग आश्रम में आचार्य से शिष्टाचार मुलाकात की और समाज की सोच पर परिवर्तन की चर्चा करते दिखे. मुलाकात के बाद वो सीधे बाबा मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने जहां उनका जोरगार स्वागत किया गया. बाबा मंदिर के पुरोहितों ने मोहन भागवत को पूरी वैदिक मंत्रोच्चार के साथ बाबा बैद्यनाथ का पूजा अर्चना कराया गया. वहीं पंडाधर्मरक्षणि सभा के पदाधिकारियों की ओर से विशेष स्वागत किया गया. जहां संघ प्रमुख को माला पहनाकर और अंगवस्त्र से सम्मानित भी किया गया. चोक चौराहों पर सुरक्षाकर्मियो के साथ जिले के एसपी एसडीएम सहित तमाम संबंधित पदाधिकारी मौजूद रहे. जिसके बाद RSS प्रमुख मोहन भागवत सड़क मार्ग से दुर्गापुर बंगाल के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details