झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

देवघर में पिस्टल दिखाकर दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से लूट, अपराधी फरार

देवघर में सीएसपी संचालक से अपराधी डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : May 5, 2022, 6:56 PM IST

CSP operator in Deoghar
देवघर में पिस्टल दिखाकर दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से लूट

देवघरः देवीपुर थाना क्षेत्र के कपसिया मोड़ पर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को पिस्टल दिखाकर एक लाख 54 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पीड़ित संचालक से पूछताछ के बाद अपराधियों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंःसीरियल लूटकांड का खुलासाः एक ही गैंग के पांच अपराधी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र है. इस केंद्र का संचालक अभय कुशवाहा है. अभय कुशवाहा ग्राहकों से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान तीन की संख्या में अपराधी पहुंचे और पिस्टल दिखाकर केंद्र में रखे पैसा लेकर फरार हो गए. पीड़ित अभय कुशवाहा ने बताया कि बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी पहुंचे और बिना कुछ कहे सुने पिस्टल तान दिया. इससे हम डर गए. उन्होंने कहा कि काउंटर में रखे 1 लाख 54 हजार रुपये लेकर भाग गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरा के डीवीआर खंगाल रही है. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी में तीनों अपराधी दिख रहे हैं. इसके आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details